Employment

मंडल कारा एवं उत्पाद विभाग के क्रियाकलापों की समीक्षा हेतु बैठक सम्पन्न

 

प्रकाश कुमार गुप्ता
चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिला समाहरणालय स्थित सभागार में जिला दंडाधिकारी-सह-उपायुक्त अनन्य मित्तल एवं पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष शेखर के संयुक्त अध्यक्षता में मंडल कारा एवं उत्पाद विभाग के क्रियाकलापों की समीक्षा हेतु बैठक का आयोजन किया गया। उक्त बैठक में चाईबासा मंडल कारा सुरक्षा से संबंधित विभिन्न पहलुओं एवं पेयजल व्यवस्था आदि के संदर्भ में विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया।

समीक्षा उपरांत उपायुक्त के द्वारा बताया गया कि मंडल कारागृह में पेयजल व्यवस्था के तहत आउटसाइड जल संयोजन के कार्य को पूरा कर लिया गया है तथा इंटरनल जल संयोजन कार्य को जल्द से पूरा करने का निर्देश दिया गया है। उपायुक्त ने बताया कि सदर अस्पताल चाईबासा परिसर में कैदी वार्ड के निर्माण हेतु आदेश दिया गया है तथा योजना का प्राक्कलन भी तैयार है। अस्पताल परिसर में कैदी वार्ड के निर्माण से बीमार पड़ने वाले कैदियों को सुरक्षा व्यवस्था के बीच आवश्यकतानुसार इलाज उपलब्ध करवाने में काफी सहायक होगा।

 

उक्त बैठक में सहायक समाहर्ता ओम प्रकाश गुप्ता, सिविल सर्जन डॉ.साहिल पॉल, सदर अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, जिला स्थापना उप समाहर्ता, मंडल कारा के जेलर सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related Posts