Politics

विधायक सरजू राय ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के विभाग पर लगाया महिला डॉक्टर के फाइल को ढाई महीना तक दबाए रखने का आरोप

संजय कुमार सिंह
झारखंड: जमशेदपुर पूर्वी सविधान सभा के निर्दलीय विधायक सरजू राय ने अपने घोर प्रतिद्वंदी झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के विभाग पर एक नया आरोप लगाए है। जिसमें उन्होंने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री के विभाग एक महिला डॉक्टर के फाइल को ढाई महीने से दबा कर बैठे हैं । वे नियम का खुला उल्लंघन कर रहे हैं।


निर्दलीय विधायक सरयू राय ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को टेक कर ट्वीट करते हुए कहां है कि हेमंत सोरेन जी आपके स्वास्थ्य मंत्री दुबई,हैदराबाद से लौटकर आए तो पूछिएगा कि उनके विभाग की स्थापना समिति ने एक महिला चिकित्सा के पदस्थापन की जो संचिका आपके पास अनुमोदन के लिए भेजा है उसे ढ़ाई माह से दबाकर क्यों बैठे हैं? नियम का उल्लंघन कर क्या वे सीएम के अधिकार को चुनौती दे रहे हैं।गौरतलब हो कि सरजू राय और बन्ना गुप्ता में इन दिनों जुबानी जंग छिड़ी हुई है। दोनों नेता एक दूसरे के पोल खोलने पर लगे हुए हैं। खासकर सरजू राय स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के अश्लील वीडियो प्रकरण के बाद अधिक हमलावर हो गए हैं।

Related Posts