Crime

ब्लैकमेलर गिरोह के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए चेयरमैन अढोक  कमेटी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन जमशेदपुर ने एसएसपी को पत्र लिखा

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में ब्लैकमेलर पत्रकार गिरोह के सरगना विनोद सिंह , बिंदन सिंह (पत्नी ) सहित अन्य के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए चेयरमैन अढोक  कमेटी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन जमशेदपुर ने एसएसपी को पत्र लिखकर अनुरोध किया है।

 

वही अन्य पत्रकार संस्थाओं ने भी मुख्यमंत्री को पत्र देकर पत्रकारिता के आड़ में ब्लैक मेलिंग करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।
जानकारी के अनुसार अधिवक्ता संजय कुमार सिंह ने चेयरमैन  अढोक  कमेटी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन जमशेदपुर को पत्र लिखकर बताया है कि उनके और उनकी पत्नी को बदनाम करने के लिए स्पाई पोस्ट और तक्षक पोस्ट नामक संस्थान के संचालक विनोद सिंह,उनकी पत्नी के  द्वारा  गलत समाचारों का प्रकाशन कर रहे हैं।वे उनसे रंगदारी  के 12 लाख रुपया मांग रहे हैं। वे गलत समाचारों के प्रकाशन के द्वारा उन्हें और उनकी पत्नी को आतंकित  करना चाहते हैं। जिसके आधार पर चेयरमैन अढोक  कमेटी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने जमशेदपुर के एस एस पी को पत्र लिखकर उक्त ब्लैकमेलरो  के विरुद्ध तुरंत कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। वही पत्रकारों की संस्था ए आई एस एम ने झारखंड के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पत्रकारिता के आड़ में ब्लैक मेलिंग करने वाले ब्लैकमेलरो को पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। जबकि जमशेदपुर प्रेस क्लब ने भी इन ब्लैकमेलरो के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।सभी ने एक स्वर में पत्रकारिता के आड़ में गलत कार्य करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

Related Posts