Crime

उलीडीह में महिला की हत्याकांड का हुआ खुलासा, प्रेमी गिरफ्तार

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित उलीडीह पुलिस ने नागी लकड़ा हत्याकांड का खुलासा करते हुए उसके प्रेमी दीपक राव को गिरफ्तार किया है।वह संकोसाई रोड़ नंबर पांच का रहने वाला है।वह इडली डोसा बेचने का काम करता है।
गौरतलब हो कि उलीडीह थाना क्षेत्र केन्दूकोचा में रविवार को पुलिस ने 32 वर्षीय नागी लकड़ा नामक महिला की शव बरामद किया है। इस महिला का गला रेत कर हत्या के बाद केंदूकोचा में फेंक दिया गया था। पुलिस के अनुसार नागी लकड़ा तलाकशुदा महिला थी। विगत कुछ महीनों से संकोसाई रोड नंबर 1 में रह रही थी। पुलिस ने अज्ञात अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।
उलीडीह पुलिस के अनुसार नागी लकड़ा संकोसाई रोड नंबर पांच निवासी दीपक राव के दुकान पर काम करती थी। दोनों में मधुर संबंध बन गया था।इधर कुछ माह पहले दीपक ने नागी लकड़ा को काम से हटा दिया था। तब वह डिमना रोड स्थित एक चाऊमीन की दुकान पर काम कर रही थी। दीपक राव ने पुलिस को बताया है कि रविवार की रात 2 बजे नागी लकडा को फोन कर केंदूकोचा के पास बुलाया और गला दबाने के बाद चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। लाश उसने वही छोड़कर भाग निकला। पुलिस के अनुसार मृतिका नागी लकड़ा का फोन बरामद होने पर जांच की गई। जिससे दीपक राव का लोकेशन मिला। तब उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने अपने अपराध को स्वीकार किया है। उसके निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को बरामद कर लिया गया है।

Related Posts