Crime

प्रशासनिक अधिकारियों के फोटो लगा कर ब्लैकमेलर पत्रकार गिरोह लोगों को पर जमाता है धौंस….. अविनाश शर्मा के विरुद्ध कोर्ट में ट्रायल शुरू, गवाह और साक्ष्य पुलिस प्रस्तुत करने में लगी

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में ब्लैकमेलर पत्रकार गिरोह लोगों पर धौंस जमाने के लिए नया हथकंडा अपनाया है।अब यह गिरोह पुलिस अधिकारी और चर्चित नेताओं के साथ सेल्फी लेकर स्टेटस में डालते है।इन तस्वीरों को शहरवासियों को दिखा कर अपने पहुंच का झांसा देकर डराते हैं। इस गिरोह के सदस्य साइबर आरोपी अविनाश शर्मा के विरुद्ध कोर्ट में ट्रायल शुरू हो गया है।


न्यूज़ लहर संवाददाता तक्षक पोस्ट और स्पाई पोस्ट के ब्लैकमेलर संचालकों की हर कहानी अपने सुधि पाठक के सामने सिलसिलेवार रखते आया है।अब यह गिरोह लोगों को भय दिखाकर ब्लैक मेलिंग करने का नया हथकंडा अपनाने लगा है। जिसमें हाल के दिनों में देखा गया है कि ब्लैकमेलर गिरोह के सरगना विनोद सिंह और उसके नौकर इंद्रजीत सिंह भुल्लर सहित अन्य अपराधिक छवि वाले सदस्य तत्कालीन कोल्हान के डीआईजी और भाजपा नेता राजीव रंजन सिंह के साथ अपनी तस्वीर खिंचाई।

जिसमें यह लोग राजीव रंजन सिंह को पुष्पगुच्छ प्रदान कर रहे हैं। इस पुष्पगुच्छ वाले तस्वीर को अपने स्टेटस में डालकर लोगों को यह बताने का प्रयास कर रहे हैं कि उनकी पहुंच आईजी, डीआईजी या जिला के उपायुक्त से है। वे सीधी उन तक बातें रख सकते हैं। इस बात का फायदा उठा कर शहर के व्यापारियों को डराया जाता है कि अगर उन्हें ब्लैक मेलिंग के पैसे नहीं दिए , तो उनके विरुद्ध सीधा आईजी, डीआईजी, उपायुक्त तक शिकायत पहुंचाएंगे। उनके यहां छापेमारी कर पकड़वा देंगे। साथ ही उनके विरुद्ध अपने फेसबुक और ब्लैक मेलिंग के लिए बनाए गए तक्षक पोस्ट और स्पाई पोस्ट जैसे प्लेटफार्म पर प्रकाशित कर बदनाम करेंगे।  बारीडीह बस्ती में एक अवैध रसोई गैस कटिंग करने वाले गिरोह को सिदगोरा  थाना के द्वारा औचक निरीक्षण  में   पर्दा फास किया गया था । अब इस बात को विनोद सिंह और इंद्रजीत जीत सिंह भुल्लर हर व्यापारियों को बताता है कि मैंने ही बारीडीह में गैस गोडाउन पकड़ाया था। पैसा दो अन्यथा तुमको भी उसी तरफ पकड़वा देंगे। यह कितना सच है इसकी जांच भी होनी चाहिए। या यूं ही विनोद सिंह लोगों को डरा कर रुपए का उगाही कर रहा है।इन्हीं सब बातों से डरकर अनेक व्यापारी और सज्जन लोग इन ब्लैकमेलों के झांसे में आकर रुपए पहुंचाते हैं। साथ ही बदनामी के डर से चुप्पी साधे रहते हैं। जिससे इन ब्लैकमेलरो का हौसला बुलंद है। यह आए दिन ब्लैक मेलिंग के लिए निचता के हर सीमा पार कर रहे हैं।किसी पर भी कीचड़ उछालना इनके लिए बाएं हाथ का खेल बन गया है।कम पढ़े लिखे जाहिल विनोद सिंह को लिखने नहीं आता है।वह दूसरे से समाचार लिखवा कर लोगों पर कीचड़ उछाल रहा है।वही अपने नौकरानी अदिति सिंह को भी प्रेस का पट्टा पहनाकर पत्रकार बनवाकर मार्केट में घूमा रहा है। यह विगत दिनों एक कोचिंग संचालिका से 40 हजार रुपए की मांग कर रही थी।जिसे लेकर 1 न्यूज़ चैनल द्वारा समाचार चलाया गया था। वही सुरक्षाकर्मी का काम करने वाले इंद्रजीत सिंह भुल्लर भी लोगों को डरा धमका कर उगाई में लग चुका है। अदिति सिंह के साथ कोचिंग संस्थान में गया था। इससे संबंधित बिष्टुपुर साइबर थाना सहित अन्य जगहों पर लिखित शिकायत की गई है।

गवाह को गुमराह करने के लिए अफवाह फैलाई गई

ब्लैकमेलर पत्रकार गिरोह के सदस्य अविनाश शर्मा साइबर अपराध का आरोपी है।

इसके विरुद्ध कोर्ट में ट्रायल शुरू हो गया है।इससे यह डरा हुआ है। उसे डर है कि सजा ना हो जाय । इससे बचने के लिए पत्रकार का चोला पहना,अब लोगों के बीच भ्रम फैला रहा है, कि इसके मुकदमे को पुलिस ने FRT कर दिया है। इस झांसे में फँस कर बहुत से गवाह कोर्ट में नहीं पहुंचेंगे। जिससे यह बच निकलेगा। न्यूज़ लहर उन तमाम गवाहों से अनुरोध करता है कि आप अविनाश शर्मा और उसके गिरोह के विरुद्ध जाकर कोर्ट में गवाही दे। जिससे यह सभी अपराधी को सजा होगा।

Related Posts