Crime

गड्डे में गिरी जज की कार, फैमिली के साथ कर रहे थे सफर, 3 की मौत_

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

बिहार : सहरसा जिले में सोमवार 26 जून को सुबह में एक अज्ञात चार चक्का वाहन ने एक दूसरे चार चक्का वाहन को ठोकर मार दी। ठोकर लगने के बाद एक कार अनियंत्रित होकर 20 फीट गड्ढे में जा गिरी। जिसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे समेत पटना में नियुक्त जज प्रफुल कुमार सिंह जख्मी हो गए। सभी घायलों को सहरसा के निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया गया है।

 

फलदान समारोह में गया था परिवार

 

घटना सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थानां अंतर्गत भटोनि पंचायत के टेंगराहा मोर के पास की बतायी जा रही है।वहीं इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार सभी लोग चार चक्का वाहन पर सवार होकर बीते रविवार को अपने गांव सरडीहा से सहजादपुर फलदान समारोह में गये थे। सोमवार को सभी लोग समारोह से वापस आ रहे थे, उसी दौरान रास्ते में एक अज्ञात चार चक्का वाहन ने सहजादपुर से आ रहे जज के वाहन में टक्कर मार दी।

 

टक्कर लगने से जज की कार अनियंत्रित होकर 20 फिट गड्ढे में गिर गयी।जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग जख्मी हो गए।सभी एक ही परिवार के लोग बताए जा रहे हैं। मरने वाले में 65 वर्षीय रंजीत सिंह, 70 वर्षीय नारद सिंह, 55 वर्षीय सचिन सिंह है।वहीं जख्मी लोगों में जज प्रफुल कुमार सिंह सहित दो बच्चे शामिल मिल हैं। बच्चे का नाम मयंक राठौड़ 7 साल और नितिन कुमार 6 साल हैं। दोनों बच्चे में एक उनका बेटा और एक भगना है।

 

पटना में जज के पद पर पदस्थापित हैं प्रफुल सिंह

घायलों के परिजन मदनजीत सिंह चौहान ने बताया कि सभी लोग फलदान में अपने गांव सरडीहा से सहजादपुर गये थे। सहजादपुर से फलदान करके आज सोमवार को सुबह अपने गांव लौट रहे थेस उसी दौरान रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। घायल प्रफुल सिंह पटना में न्यायाधीश के पद पर पदस्थापित है और दो बच्चा भी जख्मी है, सभी जख्मी निजी क्लिनिक में भर्ती हैं।

 

“घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग जख्मी हैं। एक वाहन ने टक्कर मार दी जिससे जज प्रफुल सिंह की कार अनियंत्रित होकर 20 फीट गड्ढे में गिर गई। मरने वाले लोगों में उनके पिता और दो चाचा हैं। प्रफुल सिंह का इलाज अभी चल रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है”।

Related Posts