Regional

घर-घर नल-जल योजना के नाम पर हो रहा मजाक- भाकपा माले

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड :गिरिडीह में सभी घरों तक नल-जल पहुंचाने की योजनाओं के नाम पर ग्रामीण क्षेत्रों में मजाक हो रहा है। एक तरफ इसके नाम पर राशि खर्च तथा लूट हो रही है, तो दूसरी ओर लक्षित घरों तक पानी पहुंचने की कोई संभावना दिखाई नहीं दे रही।
सरकार को पानी पहुंचाने के लिए मुकम्मल प्लानिंग और फंडिंग करने की जरूरत है।
उक्त बातें भाकपा माले नेता सह अखिल भारतीय किसान महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव ने पार्टी की ब्रांच के गठन को लेकर बेंगाबाद प्रखंड के महुआर पंचायत अंतर्गत दुधीडीह में आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए कही।
बैठक की अगुवाई प्रखंड सचिव शिवनंदन यादव तथा संचालन वीरेंद्र यादव ने किया।
बैठक में पार्टी ब्रांच गठन को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। बैठक के दौरान इच्छुक लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के लिए शपथ ली तथा स्थानीय ब्रांच का पुनर्गठन करते हुए रंजीत यादव को सचिव तथा बिनोद मंडल को सह सचिव चुना।
इसके उपरांत ब्रांच सचिव की अगुवाई में कमिटी ने संयुक्त रूप से ऐलान किया कि जन सवालों पर संघर्ष तेज किया जाएगा।
बैठक क्रम में स्थानीय लोगों ने अपनी विभिन्न समस्याओं को भी रखा और इसके लिए जिम्मेदार प्रशासन तथा विभिन्न सरकारों को भी कोसा।
जन समस्याओं पर माले नेता ने कहा कि जनता अपनी समस्याओं से तबाह है लेकिन इनका वोट लेने वाले नेताओं को इससे कोई परेशानी नहीं। उन्होंने लोगों से जन सवालों पर संगठन मजबूत करने की अपील की।
मौके पर अन्य के अलावा रंजीत यादव, बिनोद मंडल, बैजनाथ महतो, चंद्रदीप यादव, बालेश्वर महतो, कोलेश्वर यादव, अरुण मंडल, मोनिका देवी, राधा देवी आदि उपस्थित थे।

Related Posts