Regional

उपायुक्त कार्यालय में जनता दरबार का हुआ आयोजन*

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड: पलामू उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी आंजनेयुलू दोड्डे ने मंगलवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में जनता दरबार का आयोजन किया। जिले के विभिन्न प्रखंडों से पहुंचे ग्रामीणों ने उपायुक्त को अपनी-अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए समाधान करने हेतु अनुरोध किया। जनता दरबार में आये समस्याओं का अवलोकन करते हुए डीसी ने संबंधित अधिकारियों को आवेदन अग्रसारित करते हुए निर्धारित समय सीमा पर निष्पादन करने का निर्देश दिया।

 

*उपायुक्त ने गंभीर बीमारी से ग्रसित चार लोगों को किया आर्थिक मदद*

 

जनता दरबार मे तुकबेरा पंचायत क्षेत्र के शिमला देवी ने उपायुक्त से अपने बच्चे सत्यम के ईलाज के लिए उपायुक्त से आर्थिक मदद की गुहार लगाई, सत्यम ब्लड कैंसर से जूझ रहा है। उपायुक्त ने सत्यम के ईलाज हेतु रेड क्रॉस के माध्यम से दस हजार रुपये की आर्थिक मदद की। इसी तरह खामडीह पंचायत क्षेत्र के असाध्य रोग से पीड़ित मनोज पासवान ने उपायुक्त से आर्थिक मदद की गुहार लगाया, जिस पर उपायुक्त ने मनोज पासवान को रेड क्रॉस के माध्यम से दस हजार रुपये की आर्थिक मदद की। इसी तरह ग्राम सीरम के शंभु कुमार सिंह ने अपने 6 वर्षीय बच्चे के इलाज करवाने के लिए उपायुक्त से आर्थिक सहयोग करने की गुहार लगाया, जिस पर उपायुक्त ने दस हजार रुपये की आर्थिक मदद रेड क्रॉस के माध्यम से किया।

 

आज के जनता दरबार में मुख्य रूप से जमीन संबंधी, प्रधानमंत्री आवास व जमीन दाखिल खारिज, जमीन हड़पने,राशन कार्ड,वृद्धा पेंशन आदि से सबंधित कई आवेदन आये जिसे उपायुक्त ने संबंधित विभागों के पदाधिकारियों को अग्रसारित कर निर्धारित समय सीमा के अंदर निष्पादित करने का निर्देश दिया।

Related Posts