Crime

बिरसा नगर में अपराधियों ने महिला के गले से चेन छीनी और शिव मंदिर के दान पेटी पर कर दिया हाथ साफ

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड : पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के बिरसा नगर थाना क्षेत्र b.ed कॉलेज के पास पहली सोमवारी पर भगवान शिव को जल चढ़ाने जा रही उमा पांडे नामक महिला से बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने गले से सोने का चैन छीन कर भाग निकले, अभी पुलिस इस मामले की सीसीटीवी खंगाल रही थी कि अपराधियों ने शिव मंदिर के दान पेटी में चढ़ावे गए सारे रुपए चोरी कर भाग निकले गये।नये थानेदार के लिए अपराधियों ने सलामी में दो अपराधिक घटना को देकर चुनौती दे दी है।

घटना के संबंध में पीड़ित महिला उमा पांडे ने बताया कि वह आज सुबह घर के सामने स्थित मनोकामना शिव मंदिर पर भगवान शिव को जल चढ़ाने जा रही थी। हाथ में पूजा की थाली थी। इस बीच बाइक सवार दो अपराधी आए। एक अपराधी उतर के उनके पास आया और पूछा आंटी संटू को जानती है। तब उमा पांडे ने संटू के बारे में जानकारी से इनकार किया। इसी बीच मौका पाकर वह अपराधी उनके गले में पड़े 15 ग्राम के सोने का चैन शौच कर भाग निकला। वह पहले से बाइक पर बैठे अपराधी के पीछे जा बैठा। वह अपराधी बाइक लेकर वहां से भाग गया। शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हुए और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जांच करने पहुंची। उमा पांडे से सारी जानकारी ली और आसपास लगे सीसीटीवी

खंगालने लगी।इस बीच अपराधी वहां से भागने के बाद शिव मंदिर पहुंचे। यहां दान पेटी को तोड़कर ,उसमें रखे सारे रुपए चोरी करके भाग गए।एक तरफ से आज ज्वाइन किए गए थानेदार को अपराधियों ने दो घटना को अंजाम देकर पहली सलामी दे दी है ,जो थानेदार के लिए चुनौती से कम नहीं है।

Related Posts