Uncategorized

देर रात वकील के घर में घुस कर ताबड़तोड़ गोलीबारी, 2 की मौत

न्यूज़ लहर संवाददाता
बिहार के मुजफ्फरपुर में कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए खूनी खेल को अंजाम दिया गया है। एक वकील के घर में घुसकर 5 लोगों को गोली मारी गई है। जिसमें एक प्रॉपर्टी डीलर और एक बॉडी गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि, वकील और दो बॉडी गार्ड को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां एक और गार्ड ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
शुक्रवार देर रात 2 बाइक सवार 4 बदमाश वकील सैयद कासिम हसन के घर में दाखिल हुए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं।इस फायरिंग में चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही, उनके बॉडी गार्ड मोहम्मद निजामुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई।
वकील सैयद कासिम हसन समेत 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां एक और बॉडी गार्ड राहुल कुमार ने भी दम तोड़ दिया।वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई
एसएसपी ने दी जानकारी
साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमों को लगा दिया गया है। बताया जा रहा है कि, प्रॉपर्टी के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले पर SSP राकेश कुमार ने कहा कि शुरुआती जानकारी के आधार पर यह मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ लगा है। 5 लोगों को गोली लगी है।2 की मौत हो घई है और 3 लोग घायल हैं।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Related Posts