Crime

भाकपा नेता की हत्या के विरोध में लोग सड़क पर उतरे, सड़क जाम, तोड़फोड़ और प्रदर्शन, थाना प्रभारी निलंबित

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: राजधानी राँची में भाकपा नेता सुभाष मुंडा हत्याकांड के बाद एसएसपी ने की है कार्रवाई करते हुए नगड़ी थाना प्रभारी सस्पेंड कर दिया है। वही रोहित कुमार बने नए थाना प्रभारी बनाया गया है। सुभाष मुंडा की हत्या के बाद नगड़ी बंद का व्यापक असर है। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर आवागमन ठप्प कर दिया है।नारो बाजार टांड़ के पास रांची गुमला मुख्य मार्ग को नगड़ी में जाम किया गया।
हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने सिटी एसपी को भी दूर हटने को मजबूर किया है। शराब दुकान में आग लगाई है। कई वाहनों में तोड़फोड़ की है।

घटना पर काबू पाने के लिए RAF का 3 कंपनी भेजा गया है।


सुभाष मुंडा की हत्या के विरोध में राज़ी पड़हा सरना प्रार्थना सभा,आदिवासी मूलवासी संगठन, आदिवासी छात्र संघ, 21 पड़हा नगड़ी ने गुरुवार को नगड़ी बंद का आह्वान किया है।
रात की घटना के बाद दलादली चौक पे स्थिति नियंत्रित। काफी संख्या में पुलिस बल तैनात। वही सुभाष मुंडा हत्याकांड के विरोध में विभिन्न संगठनों ने सड़क जाम, तोड़फोड़ और प्रदर्शन किया है। वही बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है।इधर सुभाष मुंडा के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। लेकिन साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। जिससे अंतिम संस्कार शांति हो।

Related Posts