Crime

ब्राउन शुगर बेचने वाले चार गिरफ्तार, 42 पुडिया ब्राउन शुगर बरामद

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के सिदगोड़ा पुलिस ने ब्राउन शुगर की बिक्री कर रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 42 पुड़िया ब्राउन शुगर, एक मोबाइल फोन और 2640 नकद बरामद हुआ हैं। गिरफ्तार हुए आरोपियों में सिदगोड़ा विद्यापति नगर निवासी अमन कुमार उर्फ अमन बच्चा, विजय लोहार उर्फ लूलू, सिदगोड़ा बारीडीह बाजार का सूरज यादव उर्फ बच्चा और सिदगोड़ा एआईडब्ल्यूसी स्कूल के पास का रहने वाला मनीष प्रसाद के रूप में की गई है।
थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि शनिवार को बिरसा मुंडा टाउन हॉल स्थित शौचालय के पास कुछ युवकों द्वारा अवैध रूप से ब्राउन शुगर की बिक्री किए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद डीएसपी हेड क्वार्टर वन वीरेंद्र कुमार राम के नेतृत्व में पुलिस ने मौके पर छापामारी की और घेराबंदी कर चार युवक को पकड़ लिया। गिरफ्तार युवकों में सिदगोड़ा विद्यापति नगर निवासी अमन कुमार उर्फ अमन बच्चा, विजय लोहार उर्फ लूलू, सिदगोड़ा बारीडीह बाजार का सूरज यादव उर्फ बच्चा और सिदगोड़ा एआईडब्ल्यूसी स्कूल के पास का रहने वाला मनीष प्रसाद शामिल है।
उन्होंने बताया कि इस अवैध कारोबार में शामिल अन्य लोगों के विरुद्ध छापामारी अभियान जारी है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Posts