Education

स्कूल भवन उद्धाटन के दौरान लौंड़ा नाच का हुआ आयोजन,शिक्षक और मंत्री लेते रहे मजा, छात्र थे भौंचक, प्रदेश हुआ शर्मसार

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था की अजब-गजब मामला सामने आया है।ऐसा ही कुछ चतरा के हंटरगंज में स्कूल के नए भवन के उद्घाटन में झारखंड सरकार के मंत्री सत्यांनाद भोक्ता और डीईओ दिनेश मिश्रा के सामने लौंडा नाच का आयोजन किया गया। इस दौरान जिले के डीईओ दिनेश मिश्रा भी नजर आए। लौंडा नाच का प्रोग्राम स्कूल के छत पर किया गया था। जहां पारा शिक्षक गाना गा रहे थे। स्कूल में हुए ‘अश्लील डांस’ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
बताया जा रहा है कि हंटरगंज के गांव औरुगेरुवा में स्थित उच्च विद्यालय में नए भवन का उद्घाटन होना था। राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता स्कूल के नए भवन के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। इस मौके ‘मंत्री जी’ ने स्कूल की छत पर ‘अश्लील डांस’ करवाया।

छात्रों के सामने शिक्षक और मंत्री
‘अश्लील डांस’ का जमकर उठाया लुत्फ
अश्लील डांस के समय स्टेज पर सूबे के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता के साथ जिला शिक्षा पदाधिकारी सहित अन्य महानुभाव मौजूद थे। इन सभी लोगों ने ‘अश्लील डांस’ का जमकर लुत्फ उठाया। हैरान करने वाली बात थी इन लोगों ने स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों का भी लिहाज नहीं रखा। स्कूल के छात्रों के सामने ये ‘अश्लील डांस’ करवाया गया और वो भी इसे देख रहे थे।
शिक्षा के मंदिर में अश्लील डांस
इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद स्थानीय ग्रामीण का कहना था कि अगर मंत्री जी को कोई सांस्कृतिक या नृत्य कार्यक्रम ही करवाना था तो वह स्कूली बच्चों से भी तो करवा सकते थे। ऐसे शिक्षा के मंदिर में अश्लील डांस करवाकर मंत्री जी ने ना सिर्फ कार्यक्रम को विवादित बना दिया बल्कि शिक्षा जैसे पवित्र स्थान पर फूहड़ता भी परोस दी। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मंच पर मौजूद श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता, जिला शिक्षा पदाधिकारी और अन्य महानुभावों ने किसी प्रकार की कोई आपत्ति नहीं जताई।

Related Posts