Crime

रेस्टोरेंट के मालिक हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, हथियार बरामद

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: रामगढ़ में 12 अगस्त जिले के पतरातू प्रखंड अंतर्गत माही रेस्टोरेंट के मालिक राजेंद्र कुमार उर्फ रोशन साहू की हत्या जमीन और बालू कारोबार की रंजिश की वजह से हुई थी। इस मामले में तीन आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है। इसका खुलासा रामगढ़ एसपी पीयूष पांडे ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है।
उन्होंने बताया कि रामगढ़ जेल में बंद भरत पांडे ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिलाया है। उसी के इशारे पर शार्प शूटर ने रोशन साहू पर गोलियां बरसाई थी। एसपी ने यह भी बताया कि रोशन पर गोली चलाने वाला अपराधी अभी भी फरार हैं लेकिन उसकी हत्या की साजिश में शामिल तीन लोगों को पकड़ा जा चुका है। गिरफ्तार अपराधियों में पतरातू थाने के जयनगर निवासी शुभम पांडे, ओमप्रकाश पांडे और प्रेम पांडे शामिल हैं। उनके पास से 7.65 एमएम बोर का देसी पिस्टल, 9 एमएम बोर का देसी पिस्टल और आठ जिंदा गोली बरामद किया गया है।
पीयूष पांडे ने बताया कि रोशन साहू का विवाद जमीन और रुपये की लेनदेन को लेकर पूर्व से ही चल रहा था। उन्होंने इशारे में इस बात का खुलासा किया कि पांडे गिरोह में शामिल लोगों के साथ रोशन के गहरे संबंध थे। वह व्यापार में भी काफी आगे निकल गया था। भरत पांडे के शार्प शूटर फिलहाल श्रीवास्तव गैंग से भी तालुकात रखते हैं। इस हत्या के पीछे संगठित गिरोह के बीच बने तनाव भी एक कारण है।

Related Posts