Crime

महिला से रुपया लूटने वाले हथियार बंद तीन अपराधी गिरफ्तार

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:पुलिस ने तमाड़ थाना क्षेत्र में लूटकांड का खुलासा किया है।घटना में शामिल तीन लोगो क़ो गिरफ्तार किया है। जिनमे करण यादव, शिवप्रसाद यादव लुपूंगडीह निवासी है और संतोष सिंह मुंडा सोनपुर निवासी है । गिरफ्तार आरोपियों के पास से अवैध दोनाली एक देशी कट्ठा पिस्टल, एक गोली, लूटे गए मोबाईल फोन, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, नगद 10.500 रुपैया तमाड़ पुलिस ने बरामद किया।

सिटी एसपी सुधांशु जैन ने बताया की तमाड़ के बारूकांडे-जिलिंगसेरेंग पथ पर युवती सें हुई लूटपाट मामले पर बुंडू डीएसपी अजय कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर तमाड़ थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह के सहयोग से घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। घटना में शामिल तीन लोगो क़ो गिरफ्तार किया है। जिनमे करण यादव, शिवप्रसाद यादव लुपूंगडीह निवासी है और संतोष सिंह मुंडा सोनपुर निवासी क़ो गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों के पास सें अवैध दोनाली एक देशी कट्ठा पिस्टल, एक गोली, लूटे गए मोबाईल फोन, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, नगद 10.500 रुपैया तमाड़ पुलिस ने बरामद किया।

ज्ञात हो कि जिलिंगसेरेंग पथ पर 30 जून क़ो सोनाहातू थाना क्षेत्र हरिजन कालोनी निवासी आरती कुमारी सें अपराधियो ने हथियार और चाकू का भय दिखाकर लूटपाट की घटना क़ो अंजाम दिया था। अपराधियों ने आरती कुमारी सें 2.12756 ( दो लाख बारह हजार सात सौ छप्पन ) रुपैया, एक स्कूटी, मोबाईल फोन, टेब, चांदी का चैन क़ो हथियार और चाकू का भय दिखाकर लूट लिया था। घटना पर तमाड़ थाना में अज्ञात लोगो पर मामला दर्जा किया गया था। आरती कुमारी एक निजी फायनेंस कंपनी में लोन रिकवरी का काम करती है। लोन का पैसा कलेक्शन करने के बाद वापस आ रही थी। तभी अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट की घटना क़ो अंजाम दिया था।

Related Posts