Crime

हादसे में सेना के नौ जवानों की मौत, झारखंड के सीएम ने दुख व्यक्त किया

न्यूज़ लहर संवाददाता
लद्दाख:शनिवार शाम बड़ा हादसा हो गया है। राजधानी लेह के पास मौजूद क्यारी गांव में भारतीय सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस ट्रक में दो जूनियर कमिशन ऑफिसर और सात जवान सवार थे। इन सभी की मौत हो गई है। हादसा क्यारी इलाके के पास हुआ। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में सेना के नौ जवानों की मौत हो गई है।
जानकारी के मुताबिक, हादसा क्यारी शहर से 7 किमी दूर तब हुआ, जब सेना का काफिला कारू गैरीसन से लेह के पास क्यारी की ओर बढ़ रहा था। मरने वाले सैनिकों में आठ जवान और एक जेसीओ (जूनियर कमीशन अफसर) शामिल हैं। शनिवार शाम लगभग साढ़े छह बजे के आसपास केइरी, लेह में नियोमा की ओर जाने वाले मोड़ पर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में 9 जवानों की मौत हो गई, जबकि एक जवान घायल हुआ है।सेना का ये गश्ती दल कारू से क्यारी की तरफ जा रहा था, तभी ये हादसे का शिकार हो गया।इस घटना पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट करके दुख व्यक्त किया है।

अधिकारियों ने बताया है कि फिलहाल घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि भारतीय सेना के दस्ते में तीन वाहन शामिल थे। इसमें से सेना का ट्रक हादसे का शिकार हुआ है।

Related Posts