Crime

काम दिलाने के बहाने जमशेदपुर की दो लड़कियों को राजस्थान में बेचा गया, एक भाग कर शहर पहुंची,दूसरी राजस्थान में,एसएसपी से बचाने की लगाई गुहार

 

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के परसुडीह कालिंदी बस्ती की दो लड़कियों को टाटानगर रेलवे स्टेशन पर काम दिलाने के बहाने राजस्थान में ले जाकर बेच देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजस्थान से भाग कर जमशेदपुर पहुंची एक लड़की ने जमशेदपुर एसएसपी से अपनी छोटी बहन को बचाने की गुहार लगाई है।
सोमवार को परसुडीह कालिंदी बस्ती की एक लड़की जमशेदपुर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आवेदन दिया है कि उसे और उसकी बहन को बस्ती के तुलसी कालिंदी और टाइगर नामक व्यक्ति ने टाटानगर रेलवे स्टेशन पर काम दिलाने के बहाने ले गया।यहां उसने उसे और उसकी छोटी बहन को नाश्ता करवाया ।नाश्ता करने के दौरान दोनों बहन बेहोश हो गई ।जब उन्हें होश में आया तो वह अपने आप को राजस्थान में पाई। यहां पर तुलसी कालिंदी और टाइगर ने बताया कि एक वृद्ध व्यक्ति से विवाह करना है।यहां आराम से जिंदगी कटेगी और साथ ही उन दोनों बहनों को मारा पीटा गया। मजबूरन वहां चुपचाप रही। मौका पाकर वहां से पैसा चुराकर वापस भाग कर जमशेदपुर पहुंच गई।इसकी शिकायत बागबेड़ा पुलिस को दी और अपनी छोटी बहन को राजस्थान से बचकर लगाने का गुहार लगाई। लेकिन बागबेड़ा पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी,तब एसपी के से गुहार लगाई है। साथ ही मांग की है कि राजस्थान में फंसी उनकी छोटी बहन को बचाया जाए।

Related Posts