Entertainment

द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर आया सामने, नाना पाटेकर की दिखी जोरदार एक्टिंग …

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

मुंबई: द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ लेकर आ रहे हैं।यह फिल्म आपको उस दौर में ले जायेगी जिस दौरान में करोना लोगों को निगल रहा रहा।चारो तरफ त्राहि थी, उपाय था बस वेक्सिन। इस फिल्म का ट्रेलर 12 सितंबर को रिलीज हो चुका है। यह भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ है।ट्रेलर रिलीज होते ही लोगो की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है।
फिल्म में कई मंजे हुए कलाकार देखने में आएंगे। इसमें पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर, अनुपम खेर, रिमी सेन, गिरिजा ओक समेत अन्य कलाकार अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत नाना और पल्लवी की बातचीत से होती है।ये दोनों ही वेक्सिन बनने को लेकर बात करते नजर आते हैं।पल्लवी बताती हैं कि देश के वैज्ञानिकों के पास 1 लाख रुपये भी नहीं।इसके बाद नाना पाटेकर अपने बाकी साइंटिस्ट्स के साथ मिलकर ये कहते हैं कि वह वैक्सीन बनाएंगे। वहीं, पत्रकार की भूमिला में रिमी सेन कहती हैं कि इंडिया 130 करोड़ लोगों की जान बचाने में समर्थ नहीं है। वह ऐसा नहीं कर सकती है।

अगल अलग किरदार हैं फिल्म में

फिल्म द वैक्सीन वॉर में नाना साइंटिस्ट की भूमिका में है जो अपने आप में तगड़ा रोल है।वहीं अनुपम खेर ने एक नेता का रोल प्ले किया है जो वेक्सिन के काम में लगे वैज्ञानिकों से सवाल जवाब करते नजर आया है। इस फिल्म में वेक्सिन बनने से लेकर उसे प्रयोग करने और लोगो के सामने लाने तक की कहानी है।कोरोना से बचने का डर और जिद दोनो देखने को मिलेगी।फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी जिसका लोगो को इंतजार है।

Related Posts