Crime

मोबाइल चोरी के शक में दोस्त की हत्या करने वाला गिरफ्तार

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना ने अपने दोस्त की हत्या करने वाले अभिषेक लाल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका सहयोगी सज्जाद फरार है।उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

क्या है मामला??

रामदास भट्टा के रहनेवाले विशाल प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।हत्या के कारणों के पीछे मोबाइल चोरी को लेकर आपसी विवाद बताया जा रहा है।हत्यारा विशाल का जिगरी दोस्त अभिषेक लाल है जो रानीकुदा का रहनेवाला है।हत्या को अंजाम देने के बाद अभिषेक फरार हो गया है। अभिषेक पहले भी आर्म्स एक्ट में जेल भी जा चुका है।

अभिषेक का मोबाइल शनिवार की रात हुआ था चोरी, विशाल पर लगा रहा था आरोप

घटना के संबंध में बिष्टुपुर थाना प्रभारी ने बताया कि बीते रात अभिषेक का मोबाइल चोरी हो गया था जिसको लेकर उसको अपने ही जिगरी दोस्त विशाल प्रसाद पर शक था।आज सुबह दस बजे वह पिस्टल लेकर विशाल के रामदास भट्टा स्थित घर पहुंचा और अपना मोबाइल मांगा।विशाल ने चोरी से इंकार किया। तब उसने मोबाइल नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।उस वक्त विशाल के पिता भी घर में थे।लेकिन उनलोगों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी।इसके बाद फिर शाम सात बजे पहुंचा और विशाल को आवाज दी लेकिन विशाल नहीं निकला।फिर रात को 8बजे अभिषेक विशाल के घर पहुंचा और उसे रामदास भट्टा और रानीकुदा  से सटे नाला के पास एक सुनसान इलाके में ले गया और सीने में गोली मार दी।घटना के बाद अभिषेक फरार हो गया।वहीं बस्ती के ही एक युवक ने परिजनों को खबर दी। जिसके बाद परिजन और पुलिस पहुंची।अचेत पडे़ विशाल को टी एम एच ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित किया।थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों गहरे दोस्त थे।दोनों के पिता भी दोस्त हैं।नाला के इस पार रामदास भट्टा में विशाल और नाला के उस पार रानीकुदा में अभिषेक लाल का घर है।वहीं थाना प्रभारी ने मोबाइल चोरी के संदर्भ पूूछने पर बताया कि मृतक के परिजनों ने चोरी के आरोप से इंकार किया है।
घटना के संबंध में सीसीआर डीएसपी ने बताया कि दोनों ही युवक नशे के आदि थे।

Related Posts