Education

श्रीनाथ विश्वविद्यालय और टाटा स्ट्राइव के बीच छात्र प्लेसमेंट एवं छात्रो के लिए शैक्षिक संसाधन हेतु हुआ एमओयू

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय और टाटा स्ट्राइव के बीच छात्र प्लेसमेंट एवं छात्रो के लिए शैक्षिक संसाधन हेतु एमओयू किया गया है।एमओयू पर श्रीनाथ विश्वविद्यालय के डायरेक्टर, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी सुभादीप भद्रा और टाटा स्ट्राइव की ओर से प्रोजेक्ट हेड रवि शर्मा ने हस्ताक्षर किए। इनके अतिरिक्त टाटा स्ट्राइव की ओर से प्रोजेक्ट को औडिनेटर मनीष मिश्र एवं टाटा स्ट्राइव की ही बीएफएसआई ट्रेनर मिसेज पूजा कुमारी भी उपस्थित थी ।
इस विषय पर बात करते हुए सुभादीप भद्रा ने कहा कि निश्चित तौर पर इस एमओयू से हमारे विद्यार्थियों को वैश्विक स्तर की शिक्षा प्राप्त करने के रास्ते मिलेंगे साथ ही उनकी कई तरह के शैक्षिक संसाधन तक पहुंच बनेगी ।
श्रीनाथ विश्वविद्यालय की ओर से अपने विद्यार्थियों को वैश्विक स्तर की शिक्षा देने की दिशा में यह एक महत्वपूर्ण कदम है । इसके अंतर्गत फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम भी होगा जिससे शिक्षा में उत्कृष्टता को बढ़ावा दिया जा सके।टाटा स्ट्राइव जैसै बङे क्षेत्र मे छात्रों को उन्नत शिक्षण के लिए मूल्यवान संसाधन प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि प्लेसमेंट की सुविधा के लिए यह सुनिश्चित करना कि हमारे स्नातक अच्छे करियर में कदम रखें।
यह जानकारी श्रीनाथ विश्वविद्यालय की मीडिया प्रभारी रचना रश्मि ने दी।

Related Posts