Regional

विद्युत शक्ति उपकेंद्र का हुआ उद्घाटन

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पलामू जिला के चैनपुर प्रखण्ड के गांधीपुर में 33/11 विद्युत शक्ति उपकेन्द्र का उद्घाटन किया। उक्त विद्युत शक्ति उपकेंद्र का निर्माण लगभग 2.50 करोड़ रुपए की लागत से टाटा पावर लिमिटेड के द्वारा किया गया है। इस विद्युत शक्ति उपकेंद्र के निर्माण हो जाने से अब इस उपकेंद्र से दो फीडर 11KV पथरा एवं 11KV पूर्वडीहा फीडर के माध्यम से लगभग 40 गांवों को निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति की जाएगी।

मौके पर सांसद विष्णु दयाल राम ने कहा कि पिछले वर्षों के दौरान पलामू संसदीय क्षेत्र के सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है एवं हर तरफ विकास कार्य निरंतर जारी है जिसका परिणाम आने वाले कुछ वर्षों में दिखाई देगा।
इस नए सब-स्टेशन के चालू होने से आसपास के क्षेत्र के 49 गांवों को गुणवत्तापूर्ण, विश्वसनीय और निर्बाध बिजली आपूर्ति का लाभ मिलेगा। अब, इन ग्रिडों से जुड़े उपभोक्ताओं को निर्बाध बिजली आपूर्ति मिलेगी नरेंद्र मोदी की सरकार गांव-गांव तक बिजली पहुंचाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

इस अवसर पर विधायक आलोक चौरसिया ने कहा कि ने कहा कि भाजपा की सरकार में गांव गांव तक सड़कों का निर्माण हुआ है एवं गांव तक बिजली पहुंचाई जा रही है जिसका सीधा लाभ ग्रामीणों को मिल रहा है।

इस मौके पर जिला परिषद सदस्य प्रमोद सिंह, रामलव चौरसिया, वरिष्ठ नेता विभाकर नारायण पांडेय, जिला सांसद प्रतिनिधि विजय ओझा, जिला सोशल मीडिया प्रभारी सोमेश सिंह, सांसद के निजी सचिव अलख दुबे, ईश्वरी पांडेय, आनन्द सिंह, सांसद प्रतिनिधि भोला पाण्डेय,राघवेन्द्र तिवारी, जय दुबे, पूर्वडीहा मुखिया पप्लू दुबे, विकास दुबे अगस्त दुबे, जितेन्द्र दुबे कार्यपालक अभियंता सहायक अभियंता कनीय अभियंता एवं विद्युत विभाग के कई कर्मी एवं ग्रामीण जनता इस मौके पर उपस्थित रहे ।

Related Posts