Regional

श्रीनाथ विश्वविद्यालय ने स्वच्छता अभियान सोनारी के दोमुहानी घाट पर चलाया

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS) के द्वारा “स्वच्छता ही सेवा” कैंपेन के अंतर्गत स्वच्छता अभियान सोनारी के दोमुहानी घाट पर चलाया ।
“एक तारीख, एक घंटा , एक साथ” के नारे के साथ नागरिकों से एक घंटे का श्रमदान के लिए अपील करते हुए श्रीनाथ यूनिवर्सिटी के एनएसएस सेल ने “स्वच्छता ही सेवा” कैंपेन का सफल आयोजन किया ।


इस आयोजन के लिए सुबह से ही श्रीनाथ विश्वविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के वॉलंटियरस एनएसएस कार्यक्रम पदाधिकारी श्रीमती लक्ष्मी महतो की अगुवाई मे सोनारी के दोमुहानी घाट पर पहुंच गये और उन्होंने घाट पर सफाई किया । इस अवसर पर श्रीमती लक्ष्मी महतो ने कहा कि इस कार्यक्रम की सफलता का श्रेय हमारे छात्रो को जाता है , वही डीन एडमिनिस्ट्रेशन जे.राजेश ने कहा कि सभी छात्रों ने साथ मिलकर पूरे समर्पण भावना के साथ आज घाट पर श्रमदान किया है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज की हमारी कार्यवाहियाँ, हमारे साफ-सफाई और पर्यावरण से जुङे कार्य आगे भी ऐसे ही होते रहेंगे और श्रीनाथ विश्वविद्यालय हमेशा इस ओर आगे बढ़कर काम करेगा । इस अवसर पर एनएसएस कार्यक्रम पदाधिकारी श्रीमती लक्षमी महतो, डीन एडमिनिस्ट्रेशन जे. राजेश, एच आर रविकांत साथ ही सभी एनएसएस वॉलंटियर उपस्थित थे।
यह जानकारी श्रीनाथ विश्वविद्यालय मीडिया प्रभारी रचना रश्मि ने दी।

Related Posts