Crime

वज्रपात की चपेट में आकर मां समेत चार मासूम बच्चों की मौत , तीन घायल,मचा कोहराम

 

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:जामताड़ा जिले के नारायणपुर प्रखंड के चन्दाडीह लखनपुर करमदहा में वज्रपात की चपेट में आकर मां समेत चार मासूम बच्चों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं। इससे पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई।मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल पुरुलिया जिले के खानाबदोश समुदाय के अंकित चौधरी उम्र 1 वर्ष , गगन चौधरी उम्र 3 वर्ष, इच्छा कुमारी उम्र 5 वर्ष एवं बच्चों की मां नेहा चौधरी उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई है। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणपुर में भर्ती कराया गया है। बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें जामताड़ा रेफर कर दिया।

खानाबदोश था परिवार

जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी के अनुसार मृतक परिवार खानाबदोश था और यह लोग यहां तहर टेंट लगाकर अपना जीवन यापन करते थे इस कड़ी में मृतक सभी परिवार नारायणपुर प्रखंड के चन्दाडीह लखनपुर करमदहा में टेंट लगाकर रह रहे थे। टेंट पर ब्रजपात होने से परिवार के सभी लोग मारे गए हैं जबकि तीन लोग घायल है।

वज्रपात से टेंट में लग गई आग

वज्रपात के कारण टेंट में आग लग गई थी, जिसके बाद पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई. शोरगुल सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और इस घायलों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणपुर में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें जामताड़ा रेफर कर दिया है।घटना ने पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों के दिलों को झकझोर कर रख दिया है।
घटना की खबर सुनकर जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी काफी दुखी हैं।उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग का भरोसा दिया है।साथ ही पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे।उन्होंने बताया कि घटना बहुत दुखद है।मैंने जिला प्रशासन को भी इस संबंध में सहयोग करने के लिए कह दिया है।इसके अलावा हर लेवल पर पीड़ित परिवार को सहयोग का प्रयास कर रहा हूं।

For Advertisement Contact:-

9546341522

Related Posts