Crime

न्यूज़ लहर की बात हुई सच, ओड़िशा से लाया गया था गांजा, शुक्रवार को ईचागढ़ पुलिस ने पकड़े थे 810 किलो गांजा

न्यूज़ लहर की बात हुई सच, ओड़िशा से लाया गया था गांजा, शुक्रवार को ईचागढ़ पुलिस ने पकड़े थे 810 किलो गांजा

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड:सरायकेला खरसावां:जिले के ईचागढ़ पुलिस ने शुक्रवार को गांजा की एक बड़ी खेप पकड़ी थी।तब न्यूज़ लहर ने बताया था ,यह खेप ओड़िशा से लाया गया है।इस बात की पुष्टि एसपी डॉ.बिमल कुमार ने कर दी है।

बताया जा रहा है कि एसपी डॉ बिमल को मिली गुप्त सूचना के बाद चांडिल डीएसपी संजय सिंह के नेतृत्व में ईचागढ़ पुलिस द्वारा NH-33 पर नागासोरेन के पास एक ट्रक से 810 किलो गांजा जप्त किया गया था।

एसपी डॉ बिमल कुमार ने प्रेस को बताया कि बीते शुक्रवार की रात मिली गुप्त सूचना से पता चला कि एक ट्रक में भारी मात्रा में गांजा ले जाया जा रहा है।इस सूचना के आलोक में डीएसपी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर हाईवे पर तैनात कर दिया।जब पुलिस ने उक्त सूचना के आधार पर एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो दो लोग कूदकर भागने लगे जिन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया गया।पूछताछ के बाद ट्रक चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।गिरफ्तार तस्कर में एक वाहिद खान यूपी के बरेली और दूसरा वरूण गुप्ता धनबाद के कतरास का निवासी बताया। जबकि एक तस्कर ट्रक के पीछे स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार था जो भागने में सफल रहा।डॉ बिमल कुमार ने बताया कि उड़ीसा से गांजा को ले जाकर उत्तर प्रदेश के बरेली में खपाने की योजना थी।उन्होने कहा कि नशाखोरी पर जितनी भी सूचनाएं मिलेंगी पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी।

Related Posts