Crime

हाई टेनसन विद्युत तार की चपेट में आकर युवक की मौत, पिता मृतक पुत्र के शव से लिपट कर दहाड़ मार कर रोने लगे, लोगों की आंख हुई नम

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड:पाकुड़ नगर थाना अंतर्गत पुलिस लाइन रोड दिल्ली पब्लिक स्कूल के पीछे शनिवार की दोपहर हाई टेनसन विद्युत तार की चपेट में आकर करंट से एक 28 वर्षीय युवक की जान चली गई। मृतक युवक की पहचान पाकुड़ प्रखंड अंतर्गत दादपुर पंचायत अनीश यादव के रूप में हुई। वही नाराज लोगों ने विद्युत विभाग के विरुद्ध नारेबाजी की। उन्होंने सड़क जाम कर अपनी नाराज़गी जताई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक और उसके पिता मवेशियों को चराने के लिए दिल्ली पब्लिक स्कूल के पीछे खेतों में मवेशी चरा रहे थे ।खेत से जब घास काट कर पिता पुत्र के पास वापस आ रहे थे तभी 11000 वोल्ट विद्युत की तार के चपेट में आने से पुत्र अनीश यादव की मौत हो गई। पिता द्वारा चिल्लाने पर दूसरे खेत में घास काट रहे युवक दौड़कर मौके पर पहुंचे तो देखा कि खेत में लटकते तारों में करंट लगने से अनीश यादव की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, कई घंटे मृतक के परिजन एवं आसपास के निवासी आक्रोश हो गए और सड़क को जाम कर दिया। बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। विद्युत तार से करंट प्रवाह रोका गया। पुलिस मृतक अनीश यादव का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के दौरान पिता अपने पुत्र के शव से लिपट कर रोने लगे।यह दृश्य देखकर वहां मौजूद लोगों के आंख नम हो गई।

 

वही इस घटना की सूचना नगर थाना को मिलते ही नगर थाना पुलिस अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को समझने का प्रयास करने लगी। पुलिस द्वारा काफी समझने के बाद और आश्वासन मिलने के पश्चात जाम को हटाया गया और बिजली विभाग द्वारा मृतक परिजन को 25000 रुपए नगद दिया गया।

Related Posts