Crime

_लखनऊ में पीओपी कारीगर की हत्या, शराब ठेके के पास खून से लथपथ मिला शव_*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

यूपी: लखनऊ जिले में शुक्रवार को एक अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में दारू के ठेके के बगल वाले खेत में पड़ा मिला। शव के सिर और चेहरे पर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।पुलिस का कहना है कि परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक दुबग्गा थाना क्षेत्र के सैदपुर पलिया महरी निवासी सरदार का शव रायपुर गांव के दारू के ठेके के बगल वाले खेत में खून से लथपथ मिला था। सरदार के सिर और चेहरे पर चोट के निशान थे।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।वहीं सरदार के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने गुपचुप तरीके से शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इस बात को लेकर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों ने थाने पर हंगामा किया। पुलिस ने आश्वासन देकर किसी तरह परिजनों को शांत कराया।

एसीपी काकोरी अनूप कुमार सिंह ने बताया कि दारू के ठेके पास खेत में डेडबॉडी मिली थी।जिसकी शिनाख्त सैदपुर पलिया निवासी सरदार के रूप में हुई थी। परिजनों के अनुसार सरदार पेशे से पीओपी कारीगर था जो मजदूरी करता था। सरदार नशे का आदि था।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह साफ हो सकेगी। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

Related Posts