Crime

उपायुक्त मंजूनाथ भजन्त्री एवं वरीय पुलीस अधीक्षक किशोर कौशल बेली बोधन वाला घाट में विसर्जन के दौरान घायल हुए लोगों का कुशल क्षेम जानने पहुंचे टीएमएच, बेहतर से बेहतर चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान बेली बोधन वाला घाट में एक वाहन के अनियंत्रित( स्किड ) होने के कारण 5 लोगों के घायल हो गए।उनको अस्पताल पहुंचने के उपरांत 1 घायल को चिकित्सकों ने मृत घोषित किया।

 

 

जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त मंजूनाथ भजन्त्री के निर्देशानुसार घायलों को बेहतर चिकित्सीय उपचार हेतु टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायल कीताडीह पूजा समिति के हैं। श्रद्धालुओं से अपील है कि अपनी सुरक्षा का ध्यान सर्वोपरि में रखते हुए विसर्जन कार्यक्रम में शामिल हों । विसर्जन कार्यक्रम में शामिल हो रहे सभी श्रद्धालुओं की सुरक्षा जिला प्रशासन की प्राथमिकता है। जनसाधारण से अपील है कि इस सम्बंध में किसी भी प्रकार की भ्रामक खबर की पुष्टि सर्वप्रथम जिला प्रशासन से जरूर करें।

 

जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त मंजूनाथ भजन्त्री एवं वरीय पुलीस अधीक्षक किशोर कौशल ने टीएमएच पहुंचकर घायल लोगों का कुशलक्षेम जाना तथा बेहतर से बेहतर चिकित्सीय उपचार उपलब्ध कराने हेतु चिकित्सकों को निर्देश दिया।

 

*घायल लोगों के नाम निम्नवत हैं*

 

1. हुगरा मुखी, पिता- पिता गोविन्दो मुखी, पो- दिपाड़ा, थाना मोहनपुर, जिला पश्चिमी मिदनापुर

 

2. अभिमन्यू गोराई, जिला पश्चिमी मिदनापुर

 

3. गोपाल गोराई, पता- जिला पश्चिमी मिदनापुर

 

4. विजय गोराई- जिला पश्चिमी मिदनापुर

 

*मृत व्यक्ति का नाम*

 

1. वीरेन्द्र शर्मा- पिता पंचरोपन शर्मा, पता- कीताडीह, जमशेदपुर

Related Posts