Crime

बड़ाबाकी डैम से युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंक,तीन हिरासत में 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड : पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के एमजीएम थाना अंतर्गत बड़ाबांकी डैम से मंगलवार को पुलिस ने एक शव बरामद किया था। शव की पहचान बुधवार को बिरसानगर जोन नंबर 6 निवासी 26 वर्षीय जुलियस बिरूली के रूप में हुई। जुलियस रविवार से ही लापता था। परिजनों को इसकी जानकारी बुधवार को तब हुई जब जुलियस के साथियों ने जुलियस का मोबाइल और अन्य सामान उसके परिजनों को सौंपा। परिजनों ने जुलियस के साथियों पर हत्या कर शव को डैम में फेंकने की आशंका जताई है। जुलियस के शरीर पर चोट के भी निशान पाए गए है।इधर, जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसके तीन साथियों को हिरासत में भी लिया है।

बताया जा रहा है कि एग्रिको के सरोज सरदार के साथ जुलियस रविवार को घर से निकला था। मंगलवार को पुलिस ने डैम से एक शव पाया। जिसे पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया था। बुधवार को परिजनों ने जुलियस की पहचान की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि जुलियस के दोस्तों ने जुलियस का मोबाइल और अन्य सामान घर पर लाकर दिया और कहा कि यह समान जुलियस ने ही दिया है। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस यह पता करने में लगी हुई है कि जुलियस और सरोज के साथ कितने लोग थे।वे डैम पर क्या कर रहे थे?जुलियस की मौत डुबने से हुई या हत्या कर शव फैंका गया?

बताया जा रहा है कि उक्त डैम जब छात्र डूब रहे थे,उस दौरान जुलियस अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पीन रहा था।उस समय जुलियस उन छात्रों को बचाने के दौरान डूबे गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Related Posts