Crime

हजारीबाग में तीन अफीम तस्कर गिरफ्तार, अफीम और रुपए बरामद 

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड: हजारीबाग पुलिस को कामयाबी मिली है। पुलिस ने हरियाणा के तस्कर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार लोगों में बलराम कुमार, नरेश कुमार और गुलशन कुमार शामिल है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 8 किलो अफीम और 2.85 लाख नकद बरामद किया है।

एसपी मनोज रतन चौथे ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस अफीम के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बरही एसडीपीओ नाजिर अख्तर के नेतृत्व में एसआईटी ने छापेमारी कर पकड़ा हैं।वाहन जांच अभियान के दौरान जब पुलिस जवानों ने उक्त दोनों गाड़ियों को रुकने का इशारा किया तो दोनों ही गाड़ी पुलिस टीम को चकमा देकर मौके से भागने लगे। पुलिस जवानों ने भाग रहे इन वाहनों को खदेड़कर पकड़ा और तलाशी लिए जाने के दौरान भारी मात्रा में अफीम और नगद बरामद किया।

 

अफीम लेकर बिहार जा रहे थें

 

एसपी ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि अफीम तस्करों द्वारा चतरा से अफीम लेकर हजारीबाग के रास्ते बिहार में खपाने की योजना हैं। इस पर बरही एसडीपीओ नाजिर अख्तर के नेतृत्व में गठित विशेष पुलिस ने वाहन जांच अभियान शुरु किया। इस दौरान दिल्ली रजिस्ट्रेशन वाली स्विफ्ट डिजायर और बिहार में रजिस्टर्ड एक बाइक को रोककर जांच के उपरांत सफलता मिली।

Related Posts