Crime

चाय के लिए बुजुर्ग ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, इलाज के दौरान तोड़ा दम

न्यूज़ लहर संवाददाता

यूपी:बांदा जिले एक बुजुर्ग को समय पर चाय नहीं मिली तो आत्महत्या कर ली। कमासिन थाना क्षेत्र के अदौरा गांव निवासी 65 साल के बुजुर्ग ने सिर्फ इसलिए खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली, क्योंकि उनके घरवालों ने उनके लिए चाय लाने में देरी कर दी थी।आग से बुरी तरह झुलसे बुजुर्ग को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया मगर इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, कमासिन थाना क्षेत्र के अदौरा गांव निवासी अवध किशोर का अपनी बेटी और बहू से चाय लाने में देरी देरी की वजह से झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की पत्नी अपने मायके में रहती हैं, जबकि उनकी शादीशुदा बेटी उनके साथ रहती थी।गुरुवार को अवध किशोर ने अपनी बेटी और बहू से चाय मांगी थी।जब चाय मिलने में देरी हुई तो वह परेशान हो गए और उनके बीच बहस होने लगी।बाद में घरवाले मेला देखने चले गए तो बुजुर्ग ने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली।

बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने अवध किशोर की हालत देखकर परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि बुजुर्ग ने कहासुनी के बाद तनाव में आकर आत्मघाती कदम उठा लिया।

Related Posts