Sports

एस आर रूंगटा ग्रुप को पराजित कर मेघाहातुबुरू ने बटोरे चार अंक

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला में क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एस आर रूंगटा बी-डिविजन लीग के अंतर्गत आज खेले गए मैच में मेघाहातुबुरू क्रिकेट क्लब ने एस आर रूंगटा ग्रुप को पाँच विकेट से पराजित कर पूरे चार अंक हासिल किए।
स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए आज के मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एस आर रूंगटा ग्रुप की पूरी टीम 29 ओवर में 152 रन बनाकर आल आउट हो गई। कप्तान अभिषेक कच्छप ने नौ चौकों एवं दो छक्कों की सहायता से सर्वाधिक 81 रन बनाए। सुरेंद्र सिंह ने 28 तथा अभिषेक ने 10 रन जोड़े।
मेघाहातुबुरू क्रिकेट क्लब की ओर से कुमार विक्की ने 39 रन देकर तीन, भाष्कर माझी ने 26 रन देकर तीन तथा प्रशांत कुमार ने 10 रन देकर दो विकेट हासिल किए।
जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य को मेघाहातुबुरू की टीम ने 27.1 ओवर में पाँच विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। विकेटकीपर बल्लेबाज कार्तिक कृष्णा ने छः चौकों एवं दो छक्कों की मदद से 83 नाबाद रनों की बेहतरीन पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। अंकुश कुमार ने भी 24 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुआ जबकि रितुराज मोहंती ने भी 24 रनों का योगदान दिया। रुंगटा माइंस की ओर से विवेक रंजन एवं अभिषेक कुमार को एक-एक सफलता हाथ लगी जबकि तीन खिलाड़ी रन आउट का शिकार हुए।

Related Posts