Entertainment

आर्थिक तंगी से जूझ रही मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन ने आत्महत्या कर ली

न्यूज़ लहर संवाददाता
केरल: मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन ने खुदकुशी करके अपनी जान दे दी है। सोमवार सुबह तिरुवनंतपुरम के उनके फ्लैट में उनकी डेड बॉडी मिली।यहां वे अपने पति और एक्टर मनोज के साथ रहती थीं। बताया जा रहा है कि के काफी वक्त से आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं।जिसके बाद फांसी का फंदा लगाकर एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली।फिलहाल उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
रेंजुशा का जन्म केरला के कोच्चि में हुआ था।35 साल की एक्ट्रेस के एक्टिंग करियर पर नजर डालें तो उन्हें टीवी सीरियल्स में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता रहा है।उन्होंने एक टीवी शो एंकर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने ‘स्त्री’ से अपना टीवी सीरीयल डेब्यू किया था।

कई सीरीयल्स और फिल्मों का हिस्सा रहीं
इसके बाद रेंजुशा मेनन ने कई सीरीयल्स में काम किया। वह ‘सिटी ऑफ गॉड’, ‘मैरीकुंडोरु कुंजाडु’ जैसे कई टेलीविजन शोज का हिस्सा रहीं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया। वे खास तौर पर सपोर्टिंग रोल के लिए जानी जाती रही हैं। ‘बॉम्बे मार्च’, ‘कार्यस्थान’, ‘वन वे टिकट’, ‘अथभुथा द्वीपु’ जैसी कई फिल्मों में अपना हुनर दिखाकर एक्ट्रेस ने अपनी अलग पहचान बनाई।

एक प्रोफेशनल भरतनाट्यम डांसर थीं एक्ट्रेस
रेंजुशा न सिर्फ एक एक्ट्रेस थीं बल्कि वे एक मेकर भी थीं।उन्होंने कई सीरीयल्स में बतौर निर्माता काम किया। इसके अलावा वे एक प्रोफेशनल भरतनाट्यम डांसर भी थीं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थीं।उन्होंने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले, एक्ट्रेस ने ‘आनंद रागम’ की को-एक्टर श्रीदेवी अनिल के साथ इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया था।ये फनी वीडिया मलयालम भाषा में था।

Related Posts