Sports

खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने व ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी खेल प्रतिभाओं को आगे लाने का प्रयास कर रही हेमंत सरकार : विधायक…

 

 

 

 

असुरा में विधायक दीपक बिरुवा ने खेल स्टेडियम निर्माण कार्य का किया शुभारंभ*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित चाईबासा के झींकपानी प्रखंड के असुरा में मंगलवार को विधायक दीपक बिरुवा ने खेल स्टेडियम निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। विधायक ने विधिवत पूजा अर्चना के बाद नारियल फोड़ कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है और आगे भी क्षेत्र का समुचित विकास किया जाएगा। इसके लिए जनता का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि चाहे सड़क की बात हो, शिक्षा की बात हो, बिजली की बात हो या फिर स्वास्थ्य की बात को हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने तथा ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी खेल प्रतिभाओं को आगे लाने का प्रयास कर रही है। खेल स्टेडियम बनने से स्थानीय खेलों के साथ ही खेल प्रतिभाओं को भी बढ़ावा मिलेगा। अब स्थानीय युवाओं के लिए खेल स्टेडियम का निर्माण एक बड़ी सौगात है। स्थानीय युवाओं की खेलों के प्रति रूचि को देखते हुए खेल स्टेडियम बनने से उन्हें बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। स्टेडियम बनने से स्थानीय युवाओं को सही मार्गदर्शन ट्रेनिंग मिलने से खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने को मौका मिलेगा।

मौके पर ग्रामीण मुंडा सनी कुमार बुड़ीउली, मानकी दिनेश बुड़ीउली, मुखिया माधुरी कुई, पंसस चांदमानी मछुआईन, प्रखंड सचिव सुशील बुड़ीउली, अध्यक्ष सोंगा बुड़ीउली, घनश्याम मुंदुईया, विजय बुड़ीउली, मंत्री, महेंद्र बुड़ीउली, लाल सिंह गोप, राजेश पूर्ति, अमित मछुआ, सिकंदर बुड़ीउली, सुनील बुड़ीउली, विपिन बुड़ीउली, वीर सिंह, ब्रजकिशोर गोप, मदन दास, सुंदर गोप, जगदीश आल्डा, हेमनाथ बोयपाई, सोहेल रोशन समद, दिकू दिग्गी, सालुका सुंडी, जोगन सुंडी समेत अन्य शामिल थे।

Related Posts