Sports

एस० आर० रुँगटा बी-डिविजन लीग, 2023-24* *स्टूडेंट क्लब ने जी० एवं एस० क्लब को हराया*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एस आर रूंगटा बी-डिविजन लीग के अंतर्गत आज खेले गए ग्रुप – सी के लीग मैच में स्टूडेंट क्लब चाईबासा ने गोप एवं सिंह क्लब बड़ा जामदा को तीन विकेट से पराजित कर क्वार्टर फाईनल में पहूँचने की उम्मीद बरकरार रखी है। ज्ञातव्य हो कि इससे पूर्व अपने पहले मुकाबले में स्टूडेंट क्लब की टीम रायवल क्लब गुवा से पराजित हो चुकी है। आज का मैच स्टूडेंट क्लब अगर हार जाती तो वह प्रतियोगिता से बाहर हो जाती और गोप एवं सिंह क्लब को क्वार्टर फाईनल का टिकट मिल जाता।

बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए आज के मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोप एवं सिंह क्लब की टीम 27.2 ओवर में 123 बनाकर आल आउट हो गई। कप्तान जतीन भारद्वाज ने छः चौकों की मदद से सर्वाधिक 36 रन बनाए जबकि उद्घाटक बल्लेबाज करण ने 27 रनों का योगदान दिया। शोभित मिश्रा एवं प्रकाश डांगील ने 18-18 रन बनाए। स्टूडेंट क्लब की ओर से अतुल ने 16 रन देकर चार तथा कैफ जमील ने 11 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। मनीष को दो तथा कप्तान वसीम को एक सफलता हाथ लगी।

जीत के लिए आवश्यक रन को स्टूडेंट क्लब की टीम ने 27.1 ओवर में 7 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। इस टीम की ओर से शुभम गुप्ता ने आठ चौकों की मदद से 45 रन, सजरुल होदा ने चार चौकों की सहायता से 29 रन देकर तथा मो० वसीम ने 15 नाबाद रन बनाए। गोप एवं सिंह क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए जतीन भारद्वाज ने 18 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। सरोज महतो, आकाश महतो, विक्की चौधरी एवं धीरज कुमार को एक-एक विकेट प्राप्त हुए।

Related Posts