Crime

युवती के साथ उसके ही 5 दोस्तों ने किया दुष्कर्म,सभी आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित राजनगर पुलिस ने साथी युवती के साथ बलात्कार करने वाले पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है।उनको जेल भेज दिया गया है।

घटना मंगलवार को राजनगर में हुई। पांच दोस्तों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था।दुष्कर्म के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।उक्त बातें आदित्यपुर स्थित जियाडा कैम्प कार्यालय में गुरुवार को जिले के एसपी डॉ विमल कुमार ने पत्रकारों से कहीं। मंगलवार को अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली एक युवती को महंगा पड़ गया।उस युवती को उसके ही प्रेमी के पांच दोस्तों ने दुष्कर्म का शिकार बना डाला। पांच आरोपियों में से एक नाबालिग भी शामिल है।

इस बात की सूचना मिलने के बाद राजनगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया था। एसपी डॉ विमल कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम पीड़ित युवती अपने प्रेमी के साथ खुले मैदान में बैठी थी।ठंड लगने की बात कह कर उसका प्रेमी शॉल लाने चला गया।इसके बाद वहां पांच लड़के पहुंचे और पीड़िता से कहा कि उसका साथी उसे नदी किनारे बुला रहा है।पीड़िता उनकी बातों में आकर उनके साथ चली गई।वहां पांचों ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया।घर आकर इस कुकृत्य की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी।

परिजनों ने राजनगर थाना प्रभारी चंदन कुमार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पहले पीड़ित युवती की मेडिकल जांच सरायकेला सदर अस्पताल में करायी।वहीं युवती द्वारा बताए पांचों आरोपियों को बुधवार की रात उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। पांचों से पूछताछ के बाद गुरुवार की सुबह न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।एसपी ने कहा कि इस घटना से युवक-युवतियों को सबक लेनी चाहिए और ऐसी घटना को मौका देने से बचना चाहिए।

Related Posts