Crime

दुर्घटना में दो दोस्त की मौत की खबर सुन तीसरे दोस्त की हार्ड अटैक से मौत, गांव में मातम पसरा

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:,चतरा जिला के हंटरगंज ढेवों गांव में तीन युवकों की मौत ने लोगों को झगझोर कर रख दिया है। उनके मौत से क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि हंटरगंज थाना क्षेत्र के ढेवों गांव में बीते रविवार यानी दीपावली के दिन एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है।
एक ओर जहां पूरा प्रखंड दीपावली की जश्न में खुशियां मना रहे थें। तो वही ढेबों गांव में तीन युवकों की अर्थियां सजाई जा रही थी इस ह्दय विदारक घटना से पूरा गांव में मातम का माहौल बना हुआ था।

तीनों युवको का शव एक ही घाट पर दाह संस्कार किया किया गया। जानकारी के अनुसार दीपावली के एक दिन पूर्व यानी शनिवार की रात तीन युवक क्रमशः महेश कुमार18 पिता महेन्द्र यादव एवं सचिन कुमार18 पिता बंगाली यादव तथा जुगल यादव 18 पिता मोहन यादव एक ही बाइक से डोभी नाच देखने जा रहे थें। इसी दौरान विहार के डोभी थाना अंतर्गत बहेरा गांव के समीप एन एच 22 पर हाईवा ने अपने चपेट में ले लिया। जिससे तीनों युवक बीच सड़क पर गिर गए। गिरने के बाद महेश यादव की मौत घटनास्थल पर हो गया। जबकि सचिन कुमार की मौत गया मगध मेडिकल कॉलेज पहुंचने के पूर्व रास्ते में ही हो गया। वही जुगल यादव की स्थिति ठीक बताई जा रही है ।इसकी जानकारी घायल युगल यादव के द्वारा रात में ही परिजनों को दिया गया। इसके बाद सभी के परिजन आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंचे । तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।
तीसरे युवक सौरभ कुमार को इस घटना की खबर सुनते ही स्थिति बिगड़ गई और वह अचेत होकर गिर गया। जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार महेश एवं सचिन माता- पिता का एकलौता पुत्र थें। जबकि सौरभ दो भाइयों में सबसे छोटा था। इस घटना से दो घरों में चिराग बुझ गया।
मृतक महेश गया कॉलेज गया में इंटर का छात्र था। जबकि सचिन एवं सौरव औरुगेरुआ प्लस टू उच्च विद्यालय में इंटर का छात्र था।

Related Posts