Entertainment

शहर के पंजाबी गायक गुरदीत चोहला का एल्बम ‘लिफ्ट अप’ धूम मचाने को तैयार*  *24 नवंबर को यूट्यूब पर होगा लॉन्च, इससे पहले भी गा चुके है कई गीत* 

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला में यूँ तो इस्पात नगरी जमशेदपुर शहर ने कई कलाकार, चाहे हो अदाकार हो या गायक बॉलीवुड को दिए है, इसी विरासत को और आगे ले जाने के लिए शहर के सिख गायक गुरदीत सिंह चोहला अपने एल्बम ‘लिफ्ट अप’ के जरिये संगीत की दुनिया में छा जाने को तैयार हैं।

जमशेदपुर के खरंगाझार (टेल्को) निवासी गुरदीत सिंह चोहला एल्बम ‘लिफ्ट अप’ का गीत “तेरे वरगे नु घर तों चक लाइदा” यूट्यूब पर 24 नवंबर को लॉन्च होने जा रहा है।

एल्बम ‘लिफ्ट अप’ के पोस्टर लॉन्च गुरुवार को सीजीपीसी कार्यलय में प्रधान भगवान सिंह सहित सरदार शैलेन्द्र सिंह, गुरचरण सिंह बिल्ला, सुखदेव सिंह बिट्टू, अमरीक सिंह त्रिलोचन सिंह तोची, गायक गुरदीत सिंह चोहला और एल्बम के कलाकार सुरेंदर सिंह छिन्दे व कुलदीप सिंह शेरगिल ने किया।

गीत और एल्बम के बारे में बात करते हुए चोहला ने बताया, यह पंजाबी गीत है जिसका वीडियो शूट जमशेदपुर के बाराबांकी की खूबसूरत वादियों किया गया जिसमे जमशेदपुर के युवकों ने अदाकारी की है।

गायक चोहला का बताया कि यूट्यूब के ब्रेव आर्ट चैनल पर इसे देखा जा सकता है। गीत के बोल अजय भाथियाँ ने लिखे हैं जबकि संगीत शिकारी ने दिया है। वीडियो के निर्देशक और प्रोडूसर है मनिंदर सिंह मारवाह जबकि कैमरा वर्क मणिराज का है तथा संपादक है अमन रजोवाल। एल्बम में फीमेल लीड के रूप में गगनदीप कौर दिखेंगी जबकि शहर के सुरेंदर सिंह छिन्दे, जुझार सिंह, कुलदीप सिंह शेरगिल, समप्रीत सिंह, नवीत सिंह, हरमन गिल, राहुल सिंह, पवनदीप सिंह और अमनप्रीत सिंह अदाकारी करते दिखाई देंगे।

चोहला का कहना है कि इससे पूर्व भी वे कुछ एल्बम निकाल चुके हैं जो की यूट्यूब पर उपलब्ध है जिसे श्रोताओं द्वारा काफी पसंद किया गया है।

Related Posts