Regional

युवा कांग्रेस का मिलन समारोह: कन्हैया कुमार युवाओं में भरेंगे जोश….

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित पोड़ाहाट स्टेडियम, चक्रधरपुर में होने वाले युवा कांग्रेस के मिलन समारोह की तैयारियों में उत्साह बढ़ रहा है। कार्यक्रम के मुख्य आतिथ्य कन्हैया कुमार ने युवाओं को जोशीला बनाने का आश्वासन दिया है।

 

*चाईबासा में बैठक:*

चाईबासा कांग्रेस भवन में हुई बैठक में युवा कांग्रेस के सिंहभूम लोकसभा स्तरीय मिलन समारोह की विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। संयोजक सौरभ अग्रवाल और सह-संयोजक प्रेमेंद्र मिश्रा को कार्यक्रम की सफलता के लिए जिम्मेदार बनाया गया है।

 

*सोशल मीडिया प्रचार:*

कार्यक्रम की प्रचार-प्रसार के लिए स्टेट सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर अनुप्रिया सोय के नेतृत्व में 105 लोगों की टीम बनाई गई है, जो एक महीने तक सोशल मीडिया और मिडिया के माध्यम से प्रचार करेगी।

 

*जिला स्तरीय जिम्मेदारियाँ:*

जिला उपाध्यक्ष सुरेश संवैया को टीम संयोजन की सबसे अहम जिम्मेदारी दी गई है, जिसने कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने के लिए जिला कमेटी से लेकर प्रखंड कमेटी के सभी पदाधिकारियों को समन्वयित किया है।

 

*युवा कांग्रेस के दिग्गज:*

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा ने बताया कि मिलन समारोह में राष्ट्रीय स्तर के कांग्रेस नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा, जिसमें एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार शामिल हैं।

 

*समर्थन और उत्साह:*

बांकिरा ने कहा कि 24 दिसंबर को चक्रधरपुर में होने वाला समारोह युवाओं को एक साथ लाने का एक शक्तिशाली प्रदर्शन होगा। समर्थन और उत्साह से भरा यह महाजुटान युवा शक्ति का प्रतीक है, जहां 2000 से 2020 तक के सभी युवा कांग्रेस पदाधिकारी एक मंच पर होंगे।

 

*उपस्थित नेतागण:*

बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष, जिला प्रवक्ता, युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव, सरायकेला कार्यकारी जिलाध्यक मौजूद थे।

Related Posts