Sports

बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

*नई दिल्ली:* बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप 2023 के बाद भी राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में चुना है। इस समर्थन का ऐलान उनके कॉन्ट्रैक्ट की समाप्ति के बावजूद किया गया है, जो वर्ल्ड कप की फाइनल के बाद समाप्त हो गया था। राहुल द्रविड़ ने इस निर्णय के पर खुशी जताई है और उन्होंने इस जिम्मेदारी को आगे बढ़ाने का आभास दिलाया है।

 

*चुनौतियों का सामना:* राहुल द्रविड़ ने बताया कि उन्हें इस नए चरण में नई चुनौतियों का सामना करना है, लेकिन उन्होंने इसे एक नई ऊर्जा के साथ स्वीकार किया है और इसमें सफलता प्राप्त करने के लिए तैयार हैं। उनका मुख्य उद्देश्य है टी20 वर्ल्ड कप में टीम को नेतृत्व करना है।

 

*बीसीसीआई का समर्थन:* बीसीसीआई अध्यक्ष रॉजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने भी राहुल द्रविड़ को उनके नेतृत्व में टीम इंडिया के साथ बने रहने के लिए समर्थन दिया है। उन्होंने द्रविड़ की पूर्व कार्यक्षमता की सराहना की और टीम को आगे बढ़ने के लिए उनके साथ होने का आश्वासन दिया है।

 

*नए कार्यकाल की शुरुआत:* राहुल द्रविड़ ने बताया कि वह इस नए कार्यकाल में टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में चुने जाने पर गर्वित हैं और वह इस जिम्मेदारी को उत्साह से निभाएंगे।

 

*कॉन्ट्रैक्ट की अवधि:* राहुल द्रविड़ के नए कॉन्ट्रैक्ट की अवधि की जानकारी अभी तक प्रकट नहीं हुई है, लेकिन उन्होंने टीम को नए उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने के लिए अपनी पूरी कठिनाईयों के साथ मुकाबला करने का संकल्प जताया है।

 

*नई यात्रा की शुरुआत:* राहुल द्रविड़ अब साउथ अफ्रीका दौरे पर जा रहे हैं, जहां वह टीम के साथ नई यात्रा की शुरुआत करेंगे। उनका उद्देश्य है इस नए कार्यकाल में भी टीम को उत्कृष्टता की ऊंचाइयों तक पहुंचाना।

Related Posts