Regional

झारखंड अबुआ आवास योजना को योग्य लोगों तक पहुंचाए कार्यकर्ता ,निरल पूर्ति 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:पश्चिम सिंहभूम जिला के मंझारी प्रखंड में भरभारिया ग्राम क्षेत्र के लिए पीसीसी पथ का निर्माण लगातार प्रगति कर रहा है, जिसमें निरल पूर्ति ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस परियोजना के उद्घाटन को मंझगाव विधानसभा के विधायक ने किया है, जिससे गांववालों को सुरक्षित और सुविधाजनक यात्रा का अधिकार प्राप्त होगा।

 

निरल पूर्ति ने बताया कि सड़कों का मरम्मत और निर्माण हरित प्रखंड में विकसित करने का समर्थन करने के लिए वह पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। विशेषकर, मौसम की परेशानी में, लोगों को अपने स्थानीय क्षेत्र से प्रखंड और जिला मुख्यालय तक सुरक्षित यात्रा करने में कोई भी कठिनाई नहीं आनी चाहिए। इसलिए, सरकार ने सड़कों के निर्माण और मरम्मत को तेजी से जारी रखने का संकल्प किया है।

 

निर्माण कार्यों के तहत, झारखंड सरकार ने पूरे राज्य में सर्वांगीण विकास को प्राथमिकता दी है, और सड़क, बिजली, पानी, पेंशन, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे क्षेत्रों में मेहनत की जा रही है। विधायक ने बताया कि प्रखंड में सरकार के 4 साल पूरे होने पर, पंचायतों में योजनाओं के तहत विभिन्न शिविरों का आयोजन किया जा रहा है, ताकि लोगों को उनके अधिकारों का उचित फायदा मिल सके।

 

इस मौके पर, मंझारी प्रखंड प्रमुख श्रीमती सुशीला बारी, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष जीतेन्द्र पुरती, भरभारिया पंचायत मुखिया सह पार्टी सचिव सनातन बिरूवा, बीस सूत्री उपाध्यक्ष लाला राऊत, झामुमो युवा युवा अध्यक्ष विजय सिंह बारी, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष अरविन्द कुंकल, कैरा सोय, छोटा पुरती, डायबर सुन्डी, कनाय बिरूवा, पूर्व मुखिया श्रीमती ननिका बिरूवा, सनातन चातर समेत अन्य नेताओं ने भी उपस्थिति दर्ज की।

Related Posts