Politics

मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड जीत को लेकर भाजपा एवं आजसू के कार्यकर्ताओं ने गुवा में मनाया जश्न ….                                               देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पूरे देश को एकता के सूत्र मे जोड़ने के लिए सक्रिय है -मंगल गिलुवा

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला में

सोमवार देर शाम को नोवामुंडी प्रखंड अंतर्गत गुवा में मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ राज्य में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत की खुशी में भाजपा एवं आजसू के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकला। साथ ही सामूहिक रूप से आतिशबाजी कर लोगों के बीच लड्डू वितरण कर विजयोत्सव मनाया गया।

 

इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश सदस्य सह जगन्नाथपुर विधानसभा के नेता मंगल सिंह गिलुवा ने कहां कि भाजपा पार्टी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बहुत बड़ी जीत का परचम लहराया है ।

यह जीत सदैव यादगार एवं लोगों के लिए प्रेरणादाई रहेगा ।भाजपा पूरे देश को एकता के सूत्र मे जोड़ने के लिए सक्रिय है । इसमें प्रत्येक भारतवासियों को एकजुट हो देश के उत्थान एवं प्रगति के लिए आगे आना चाहिए । मौके पर सारंडा मंडल अध्यक्ष कैलाश दास, रविंद्र प्रधान, रविंद्र सिंह गिल, दीनानाथ पांडे, सागर दास, मनोज सिंह, तरुण पान, पुष्कर दास, विनय दास, प्रफुल्लो महाकुड़, आजसू नेता तापस दास,बिरु बहादुर, चुन्नू सिंह, समीर शेख, पप्पू गोड सहित भाजपा एवं आंसू के कार्यकर्ता शामिल थे।

Related Posts