Regional

गंगदा पंचायत के गांगदा गाँव में वृद्धों के बीच मुखिया ने किया कंबल वितरण ….  मानव सेवा से बड़ा कोई भी कार्य नहीं है – -मुखिया राजू सांडिल 

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित

गंगदा पंचायत के गांगदा गाँव में वृद्धों व गरीबों को ठंड से बचाने हेतु मुखिया राजू सांडिल ने गांगदा गांव में कंबल वितरण किया।

मुखिया राजू सांडिल ने कहा कि हमारा पंचायत सारंडा का सबसे बड़ा पंचायत है। यहां के तमाम गांव काफी पिछड़े हैं। हमारे पंचायत में काफी तादाद में वृद्ध व जरुरतमंद हैं, जिन्हें कंबल की जरुरत है। लेकिन काफी कम कंबल मिले हैं। इससे सबकी आवश्यकता की पूर्ति नहीं की जा सकती है । पंचायत क्षेत्र के ग्रामीणों की खुशहाली एवं अमन चैन को बनाए रखने के लिए वे सदैव तत्पर है। इसी उद्देश्य के तहत ग्रामीणों की आयोजित कार्यक्रम में ठंड से बचाव हेतु कंबल वितरित किया जा रहा है । मुखिया राजू सांडिल ने कहा कि मानव सेवा से बड़ा कोई भी कार्य नहीं है । गंगदा पंचायत सैदव क्षेत्र के ग्रामीणों को जोड़ कर रखने के लिए प्रयासरत है । ग्रामीणों के विकाश और उत्थान के लिए पंचायत सदस्यों द्वारा योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया जा रहा है।ग्रामीणों की संपन्नता एवं उनकी रक्षा के ध्येय से उनके बीच का कंबल वितरित किया गया है। इस दौरान दर्जनों ग्रामीण व वृद्ध मौजूद थे।

Related Posts