Crime

टाटानगर स्टेशन से बच्ची का अपहरण: रेल पुलिस की कुशलता से सुरक्षित बच्ची को बरामद किया गया**”

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

*झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में टाटानगर स्टेशन के पास हुए एक अपहरण मामले में, रेल पुलिस ने गम्हरिया क्षेत्र से बच्ची को सुरक्षित बरामद किया है। इस घटना की जानकारी को लेकर पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा ने मंगलवार को अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया और मामले की जानकारी दी।

 

*महत्वपूर्ण घटना:*

घटना के बारे में बताते हुए, ऋषभ झा ने बताया कि जीआरपी थाना प्रभारी गुलाम रब्बानी के नेतृत्व में एक टीम ने मामले की जाँच करते हुए बच्ची को बरामद कर लिया। इस दौरान, रेल पुलिस ने गिरफ्तारी के प्रयासों के साथ ही आरोपियों की शिनाख्त करने के लिए कठिनाईयों का सामना किया।

 

*संपर्क स्थिति:*

एक महिला से बच्ची को सुरक्षित बरामद करने के बाद, पुलिस ने उससे पूछताछ की और उसने बताया कि एक अनजान महिला ने उससे मिल कर कुछ समय देखने लिए दिया था, लेकिन वह नहीं पहुंची। महिला ने बताया कि उसके द्वारा दी गई बच्ची थोड़ी देर बाद फरार हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत खोजना शुरू किया।

 

*गिरफ्तारी का प्रयास:*

इसी क्रम में, पुलिस ने सूचना प्राप्त की कि बच्ची एक किराए के मकान में रहने वाली महिला के साथ है। पुलिस ने तुरंत उस मकान की तलाशी की और बच्ची को बरामद कर लिया।

 

*आगे की कदम:*

अपहरण के पीछे का मकसद और इसमें शामिल आरोपियों की मौजूदगी का खुलासा करने के लिए इस मामले की विशेषज्ञता से संबंधित आगे की कदम की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आएगी।

 

*सम्मान और प्रशंसा:*

ऋषभ झा ने समाप्त करते हुए बताया कि इस घटना में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित करने की अनुशंसा की जाएगी, जोने गहराई से इस मामले की जाँच और बच्ची की सुरक्षा में सहायता प्रदान की है।*

Related Posts