Regional

बोकारो की महिला कल्याण समिति ने चलाया टेलीकॉम जागरूकता कार्यक्रम”

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित आदित्यपुर में बोकारो की महिला कल्याण समिति ने टेलीकॉम उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम (CAP) का आयोजन किया, जिसमें डिजिटल सुरक्षा और सही तरीके से टेलीकॉम सेवाओं का उपयोग करने के महत्वपूर्ण मुद्दों पर बातचीत की गई।

 

इस समारोह को आदित्यपुर CNCS ACADEMY INTER COLLEGE में आयोजित किया गया और मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे डॉ. देवेंद्र नाथ तिवारी, प्राचार्य (कनवेंट स्कूल), ने किया उद्धघाटन। उन्होंने डिजिटल सुरक्षा के महत्व को बताया और सभी को सावधान रहने के लिए कहा।

 

कार्यक्रम में उपस्थित जियो के प्रबंधक, दीपांकर कुमार, ने बताया कि जियो फाइबर से कॉलेज प्रबंधन और छात्र दोनों को होगा लाभ। वे उपभोक्ताओं को समस्या होने पर जियो सर्विस सेंटर से संपर्क करने की सलाह देते हैं।

 

ट्राई के सदस्य, डॉ. श्याम कुंवर भारती, ने टेलीकॉम उपभोक्ताओं के लिए चलाए जा रहे योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने सारी सुविधाएं देने के लिए उपभोक्ता को सही निर्देशित किया और टावर फ्रॉड से बचाव के लिए सावधानी बरतने की आवश्यकता बताई।

 

कार्यक्रम के समापन में, महिला कल्याण समिति और कॉलेज के प्राचार्य रविन्द्र कुमार तिवारी  ने टेलीकॉम उपभोक्ता जागरूकता कार्यक्रम को सफल बनाने में योगदान करने वाले सभी को सम्मानित किया और उनका आभार व्यक्त किया।

Related Posts