Regional

जमशेदपुर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन न्यूज़ लहर संवाददाता झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के जुगसलाई एम ई स्कूल रोड़ में शनिवार को हुआ एक ऐतिहासिक कार्यक्रम, जहां भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष हेमेंद्र जैन (हन्नु) के नेतृत्व में, जुगसलाई स्थित एम०ई० स्कूल रोड पर कंबल वितरण का आयोजन किया गया। इस उपहार वितरण के माध्यम से जोड़े गए 140 जरूरतमंदों को यहां के भाजपा कार्यकर्ताएं नहीं सिर्फ उनकी आवश्यकताओं को पूरा करते हुए बल्कि एक बड़े सामाजिक संदेश के साथ भी आशीर्वाद पहुंचा रहे थे। मंडल के पूर्व अध्यक्ष अनमोल शर्मा, अ०जा० मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष चंद्रशेखर दास, पिछड़ा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुंदर गुप्ता की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम को और भी महत्वपूर्ण बना दिया। मंडल अध्यक्ष हन्नु जैन ने इस मौके पर उदारता और सामाजिक सेवा के महत्व को बताते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनसेवा की नीति से प्रेरित होकर भाजपा के कार्यकर्ता हमेशा जनहित में मानवता का कार्य करते हैं। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला विशेष आमंत्रित सदस्य आलोक वाजपेयी, मंडल उपाध्यक्ष गणेश रविदास, शेखर शर्मा, महामंत्री सुनील शर्मा, मंत्री पिंटू सैनी, मीडिया प्रभारी विष्णु सोनकर, कार्यालय मंत्री नारायण सिंह, किसान मोर्चा अध्यक्ष बिमल केवलका, उपाध्यक्ष अनूप खां, पिछड़ा मोर्चा उपाध्यक्ष सुरेंद्र यादव, और अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस सामाजिक मुद्दे पर साझा किए गए प्रयासों ने समृद्धि और सहानुभूति का माहौल बनाया।

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित

जमशेदपुर के जुगसलाई एम ई स्कूल रोड़ में शनिवार को हुआ एक ऐतिहासिक कार्यक्रम, जहां भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष हेमेंद्र जैन (हन्नु) के नेतृत्व में, जुगसलाई स्थित एम०ई० स्कूल रोड पर कंबल वितरण का आयोजन किया गया। इस उपहार वितरण के माध्यम से जोड़े गए 140 जरूरतमंदों को यहां के भाजपा कार्यकर्ताएं नहीं सिर्फ उनकी आवश्यकताओं को पूरा करते हुए बल्कि एक बड़े सामाजिक संदेश के साथ भी आशीर्वाद पहुंचा रहे थे।

 

मंडल के पूर्व अध्यक्ष अनमोल शर्मा, अ०जा० मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष चंद्रशेखर दास, पिछड़ा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुंदर गुप्ता की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम को और भी महत्वपूर्ण बना दिया। मंडल अध्यक्ष हन्नु जैन ने इस मौके पर उदारता और सामाजिक सेवा के महत्व को बताते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनसेवा की नीति से प्रेरित होकर भाजपा के कार्यकर्ता हमेशा जनहित में मानवता का कार्य करते हैं।

 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला विशेष आमंत्रित सदस्य आलोक वाजपेयी, मंडल उपाध्यक्ष गणेश रविदास, शेखर शर्मा, महामंत्री सुनील शर्मा, मंत्री पिंटू सैनी, मीडिया प्रभारी विष्णु सोनकर, कार्यालय मंत्री नारायण सिंह, किसान मोर्चा अध्यक्ष बिमल केवलका, उपाध्यक्ष अनूप खां, पिछड़ा मोर्चा उपाध्यक्ष सुरेंद्र यादव, और अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस सामाजिक मुद्दे पर साझा किए गए प्रयासों ने समृद्धि और सहानुभूति का माहौल बनाया।

Related Posts