Regional

भाजपा की पश्चिमी सिंहभूम जिला बैठक: नेतृत्व का समर्थन और राजनीतिक दिशा**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:पश्चिमी सिंहभूम जिला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज पश्चिमी सिंहभूम जिला कार्यालय में एकदिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें प्रदेश पदाधिकारी, कोर कमिटी, जिलाध्यक्ष, और जिला प्रभारी शामिल थे। राष्ट्रीय मंत्री श्रीमती आशा लकड़ा और अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद समीर उरांव भी इस अधिवेशन में उपस्थित रहे।

 

इस महत्वपूर्ण समारोह में, पार्टी के नेतृत्व ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास की मुख्यधारा से जुड़ने का समर्थन किया। प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेई ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से जनता तक पहुंचकर मोदी सरकार की योजनाओं को सफल बनाने का आह्वान किया।

 

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने 2023 में सेवा, संगठन, और आंदोलनात्मक कार्यक्रमों के बारे में बताया और आने वाले वर्ष को विजय वर्ष बनाने का संकल्प लिया। उन्होंने भाजपा को बूथ स्तर तक पहुंचाने का महत्वपूर्ण संकल्प लिया और राज्य की 14 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत की दिशा में उत्साह व्यक्त किया।

 

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने हेमंत सरकार को भ्रष्टाचार के आरोपों में डालते हुए उन्हें दलितों और आदिवासियों को “ठगा” करने का आरोप लगाया। उन्होंने योजनाओं के पैसों के खर्च का हिसाब मांगा।

Related Posts