Uncategorized

साकची में स्टाल लगा सिख विजडम ने नए सत्र के लिये शुरू किया पंजीकरण*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपर में सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (सीजीपीसी) की शिक्षा के क्षेत्र में अति महात्वाकांक्षी परियोजना सिक्ख विज़डम ने नए सत्र के लिए छात्रों का पंजीकरण की शुरुआत कर दी है। शनिवार को साकची गुरुद्वारा मैदान में चल रहे दो दिवसीय कीर्तन दरबार में सटॉल लगा कर पंजीकरण किया जा रहा है।

इस अवसर पर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने बताया कि वे शिक्षा का लंगर लगाने के लिए पूरी तरह तत्पर हैं और छात्रों और अभिवावको से जिस प्रकार का सकारात्मक प्रतिक्रिया उन्हें मिल रही है उससे वे और भी अधिक उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि नये सत्र की शुरुआत अप्रैल माह से की जाएगी जिसके लिये अभी से पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। सिख विजडम के कूलबिंदर सिंह पन्नू ने बताया कि जो भी इच्छुक सिख छात्र अप्रैल माह से कोचिंग के लिए सत्र में शामिल होना चाहते हैं वे स्टाल में आकर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं।

सिख विजडम का यह स्टाल लगातार दो दिन छात्रों की सुविधा अनुसार साकची गुरुद्वारा मैदान में लगा रहेगा। स्टाल में सीजीपीसी के सदस्यों द्वारा छात्रों की काउंसलिंग भी की जा रही है।

सीजीपीसी के सदस्यों में प्रधान भगवान सिंह के अलावा मुख्यरूप से कुल्विंदर सिंह पन्नू, अमरजीत सिंह, गुरचरण सिंह बिल्ला, चंचल सिंह, अर्जुन सिंह वालिया, सुखविंदर सिंह राजू, गुरनाम सिंह बेदी और परविंदर सिंह सोहल और अन्य स्टाल में छात्रों को कोर्स संबंधी जानकारी देने का कार्य कर रहे हैं ।

Related Posts