Crime

गिरिडीह दो पक्षों में बवाल के बाद चलने लगा ईंट पत्थर… पुलिस ने मोर्चा संभाला… पुलिस आने के बाद स्थिति नियंत्रण में….

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:गिरिडीह के मुफस्सिल थाना इलाके के सेंट्रलपीट के समीप दो पक्षों में जमकर झड़प हो गई।झड़प के बाद बात बढ़ी तो पथराव शुरू हो गया और दोनों तरफ से रोड़ेबाजी होने लगी। इस बीच मामले की सूचना एसपी दीपक शर्मा को लगी।सूचना मिलते ही सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी कैलाश प्रसाद महतो, मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी, पचम्बा इंस्पेक्टर श्याम प्रसाद महतो, पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह दलबल के साथ पहुंचे और स्थिति को काबू में लिया।
दो लड़कों के बीच बहस से शुरू हुआ मामला….
जो जानकारी मिली है उसके अनुसार विवाद की शुरुआत बुधवार की रात को हुई थी।स्थानीय पूर्व मुखिया शंकर दास के मुताबिक रात लगभग 10 बजे दूसरे मोहल्ला का एक लड़का मंदिर के समीप मोबाइल से बात कर रहा था। इसी दौरान धनु तुरी नामक व्यक्ति वहां पहुंचा और युवक को घर जाने को कहा।इस दौरान युवक और धनु में कहासुनी हुई।कुछ देर बाद युवक स्कार्पियो पर सवार होकर अपने गैंग को लेकर पहुंचा और धनु को जबरन उठाने लगा।इसका विरोध ग्रामीणों ने किया तो सभी युवक भाग गए।
पंचायत में बिगड़ी बात….
दूसरे दिन गुरुवार को इसी बात को लेकर पंचायत चल रही थी।इसी पंचायत के दौरान बात बिगड़ी और बहस से झड़प फिर पथराव होने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में लिया है।पुलिस इलाके में अभी कैंप किए हुए है।एसडीपीओ ने कहा कि आपसी विवाद में यह घटना घटी है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

Related Posts