Health

*डॉ. राजकुमार होंगे RIMS के नए स्थायी निदेशक, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने…* संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसे लखनऊ के न्यूरो सर्जरी विभाग के HOD डॉ.राजकुमार RIMS के स्थायी निदेशक होंगे!! न्यूज़ लहर संवाददाता झारखंड:रांची में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS), लखनऊ के न्यूरो सर्जरी विभाग (Department of Neuro Surgery) के HOD डॉ.राजकुमार (Dr.Rajkumar) RIMS के स्थायी निदेशक होंगे!! मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने शुक्रवार को इसके लिए स्वीकृति प्रदान कर दी है। निदेशक पद के लिए डॉ राजकुमार के नाम की स्वीकृति प्रदान करने के बाद संचिका मुख्य सचिव को भेज दी गई है। बता दें कि मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित कमेटी ने 30 दिसंबर को देश के12 चिकित्सकों का साक्षात्कार लिया था। इसमें से RIMS निदेशक पद के लिए डॉ राजकुमार का चयन करते हुए CM की स्वीकृति के लिए संचिका भेजी गई थी। CM का अनुमोदन मिलने के बाद संचिका मुख्य सचिव को भेज दी गई है। यहां से स्वास्थ्य विभाग संचिका भेजी जाएगी।

 

 

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:रांची में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS), लखनऊ के न्यूरो सर्जरी विभाग (Department of Neuro Surgery) के HOD डॉ.राजकुमार (Dr.Rajkumar) RIMS के स्थायी निदेशक होंगे!!

 

 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने शुक्रवार को इसके लिए स्वीकृति प्रदान कर दी है। निदेशक पद के लिए डॉ राजकुमार के नाम की स्वीकृति प्रदान करने के बाद संचिका मुख्य सचिव को भेज दी गई है।

बता दें कि मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित कमेटी ने 30 दिसंबर को देश के12 चिकित्सकों का साक्षात्कार लिया था। इसमें से RIMS निदेशक पद के लिए डॉ राजकुमार का चयन करते हुए CM की स्वीकृति के लिए संचिका भेजी गई थी।

CM का अनुमोदन मिलने के बाद संचिका मुख्य सचिव को भेज दी गई है। यहां से स्वास्थ्य विभाग संचिका भेजी जाएगी।

Related Posts