Crime

मुर्गी को लेकर झगड़ा,पड़ोसी जान-माल की सुरक्षा की महिला ने लगाई गुहार 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपर में सोनाली सरदार श्रीपति तपन सरदार सोनागढ़ नवागांव धूमा कॉलोनी उत्तरी घोड़ा बांदा पंचायत की रहने वाली महिला ने जिला के एसएसपी को पत्र लिखकर कहा है कि पड़ोसी मुर्गी मेरे घर में घुसकर खाने लगी।जब मैंने उसे भगा दिया, तो पड़ोसी उनके साथ मार पीट की। हालांकि मैं यहां पांच साल से अधिक अपने निवास स्थान में रह रही हूं। मैं दो माह की गर्भवती भी हूं

घटना के संबंध में बताया कि 11 जनवरी को जब मैं घरेलू कामों में लगी हुई थी उसी दरमियान बगल वाले कि मुर्गी घर में घुसकर अनाज व पकाया हुआ भोजन को खाने लगा, जिसे मैं देख कर उस मुर्गी को भगाने लगी ।मुर्गी को भगाने के दौरान जो मुर्गी पालने वाली बगल वाली (सोनिया सरदार) औरत आकर मुझे मारपीट कर लज्जित करने और अंदरूनी मार मारी है मूझ महिला पर हमला करती है तथा आपराधिक बल का प्रयोग करती है, अपमान करने के इरादे से तथा यह जानते हुए कि वह मेरी लज्जा को भंग कर दी, जिससे मेरे शरीर में तकलीफ और दर्द हो रहा है और साथ ही साथ अश्लील गाली गलौज और मारने धमकाने या देख लेने और मार डालने की धमकी अभी दी है। अतः श्रीमान मैं आपसे निवेदन करती हूं कि मुझे और मेरे पति के साथ और अन्य महिलाएं मिलकर मेरे और मेरे पति को कुछ भी जाल में फंसा सकते हैं और हमें जान माल का खतरा में डाल सकते हैं । अतः आपसे सविनय निवेदन यह है कि आप कृपया मुझे और मेरे पति व परिवार को इन अपराधि कारियों से हमें बचाए और हमें और हमारे ग्राम वासियों को शांति का वातावरण में रहने तथा रखने में हमें मदद करें।

मैं आशा करती हूं कि श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय आप शिकायत पर चिंतन करेंगे साथ ही साथ हम और अन्य महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करेंगे।

Related Posts